प्राधिकरण ने 19 टेंडर जारी किए, गांवों मे बनेगी सड़क और शहर के सुधरेंगे हालात

ग्रेटर नोएडा : प्राधिकरण ने 19 टेंडर जारी किए, गांवों मे बनेगी सड़क और शहर के सुधरेंगे हालात

प्राधिकरण ने 19 टेंडर जारी किए, गांवों मे बनेगी सड़क और शहर के सुधरेंगे हालात

Tricity Today | प्राधिकरण ने 19 टेंडर जारी किए

  • प्राधिकरण गांवों में बुनियादी सुविधाओं जैसे सड़क-ड्रेन का निर्माण और सफाई कार्य कराएगा
  • शहर में सफाई से लेकर गांवों में आबादी भूखंड पर विकास कार्य कराए जाएंगे
  • कार्यों को पूरा कराने के लिए कुल 42.68 करोड़ के 19 टेंडर जारी कर रहा है
  • वर्क सर्किल-8 के गांव जानीपुरा में इंटरलॉकिंग टाइल्स और ड्रेन के बचे कार्य पूरे होंगे
Greater Noida: ग्रेटर नोएडा शहर और दायरे में आने वाले गांवों में विकास कार्यों को रफ्तार देने के लिए प्राधिकरण ने 19 नए टेंडर जारी किए हैं। इसके तहत शहर में सफाई से लेकर गांवों में आबादी भूखंड पर विकास कार्य कराए जाएंगे। साथ ही प्राधिकरण गांवों में बुनियादी सुविधाओं जैसे सड़क-ड्रेन का निर्माण और सफाई कार्य कराएगा। इसके लिए 42 करोड़ रुपये के टेंडर जारी किए गए हैं। जल्द ही प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। 

अथॉरिटी के अफसरों ने बताया कि परियोजना विभाग, ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में आवश्यक निर्माण विकास कार्य और जरूरी सेवाओं से संबंधित कार्यों को पूरा कराने के लिए कुल 42.68 करोड़ के 19 टेंडर जारी कर रहा है। इसके तहत शहर में विकास कार्य और जरूरी सेवाओं से संबंधित कार्य अगले 2 महीने में आरंभ कराए जाएंगे। इसके मुताबिक वर्क सर्किल एक के क्रॉसिंग रिपब्लिक से सेक्टर 16 सी तक डासना ड्रेन की सफाई का कार्य होगा। वर्क सर्किल 5 के सेक्टरों में रिपेयर और अपग्रेडेशन ऑफ वे फाइंडिंग सिस्टम का काम होगा।


सेक्टर सिग्मा-2 में आंतरिक सड़कों का रिसर्फेसिंग और वर्क सर्किल-1,2,3,4,5,6,7,8 के कई स्थानों पर रोड साइनेज लगाने के कार्य कराए जाएंगे। वर्क सर्किल-6 के ओमीक्रोन-1 के में 6 पर्सेंट आबादी भूखंडों के बचे कार्य पूरे होंगे। सेक्टर जू-2 में बाउंड्री वाल को ऊंचा उठाया जाएगा। ड्रेन की मरम्मत होगी। वर्क सर्किल-7 के साथ के गांव रामपुर फतेहपुर, डाबरा और रिठौरी में आरसीसी सेडिमेंटेशन चेंबर का निर्माण कार्य होगा। वर्क सर्किल-8 के गांव जानीपुरा में इंटरलॉकिंग टाइल्स और ड्रेन के बचे कार्य पूरे होंगे।

गांव रोनी में श्मशान घाट की बाउंड्रीवॉल, शेड, चबूतरा और जोड़ने वाले मार्ग का निर्माण कार्य होगा। गांव हतेवा से कनारसी लिंक रोड तक इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम होगा। अस्तौली गांव में इंटरलॉकिंग टाइल्स और ड्रेन के बचे कार्य पूरे कराए जाएंगे। नवादा में इंटरलॉकिंग टाइल्स और ड्रेन का अवशेष कार्य कराया जाएगा। गांव घंघोला में आबादी भूखंडों का विकास कार्य, ग्राम सिरसा में आबादी भूखंडों का विकास कार्य, लुक्सर, कासना और खानपुर में भी आबादी भूखंड़ों का कार्य होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.