अफसरों ने गांव-सेक्टरों में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, दो कंपनियों पर ठोका 25-25 हजार रुपये का जुर्माना

Greater Noida : अफसरों ने गांव-सेक्टरों में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, दो कंपनियों पर ठोका 25-25 हजार रुपये का जुर्माना

अफसरों ने गांव-सेक्टरों में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा, दो कंपनियों पर ठोका 25-25 हजार रुपये का जुर्माना

Tricity Today | अफसरों ने गांव-सेक्टरों में सफाई व्यवस्था का लिया जायजा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के ओएसडी संतोष कुमार ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36, 37, पाई-1 की सर्विस रोड, स्वर्णनगरी और ऐच्छर गांव में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। सेक्टर पाई-1 एवं सेक्टर-36 के बीच की रोड पर गंदगी और ऐच्छर गांव में सफाई व्यवस्था ठीक न मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम से नाराजगी जाहिर की है। ओएसडी ने सफाई व्यवस्था में लापरवाही पर दो संबंधित फर्मों मैसर्स एजी एनवायरो इंफ्रा प्रोजेक्ट और मैसर्स एंटोनी वेस्ट हैंडलिंग सेल पर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया।

सुबह से मैदान में उतरे अफसर
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ग्रेटर नोएडा के गांवों और सेक्टरों को अभियान चलाकर सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। इसके दृष्टिगत ओएसडी संतोष कुमार अब नियमित रूप से स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ गांवों और सेक्टरों में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने जाएंगे। इसी कड़ी में ओएसडी संतोष कुमार स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ शुक्रवार सुबह 7 बजे से सेक्टर 36-37 और ऐच्छर गांव की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकल पडे़े। 

जिम्मेदारों पर एक्शन की तैयारी
इस दौरान वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह सहित स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद रही। ओएसडी ने सेंट्रल वर्ज, सड़कों के किनारे फुटपाथ पर, सेक्टरों और गांवों में नियमित रूप से सफाई कराने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एक सफाई कर्मी को उसके काम के प्रति निष्ठा को देखते हुए पुरस्कृत भी किया। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने ग्रेटर नोएडा वासियों से सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने में सहयोग की अपील की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.