प्राधिकरण के अफसरों ने किया सेक्टर का दौरा, निवासियों ने गिनाईं चुनौतियां

Greater Noida: प्राधिकरण के अफसरों ने किया सेक्टर का दौरा, निवासियों ने गिनाईं चुनौतियां

प्राधिकरण के अफसरों ने किया सेक्टर का दौरा, निवासियों ने गिनाईं चुनौतियां

Tricity Today | समस्याएं सुनते अफसर

प्राधिकरण के अफसरों ने किया सेक्टर का दौरा, निवासियों ने गिनाईं चुनौतियां
  • अफसरों की एक टीम ने ग्रेटर नोएडा के बीटा-1 सेक्टर का दौरा किया
  • सेक्टर की दयनीय स्थिति के बारे में जानकारी दी
  • इसमें पानी निकासी, टूटी सड़कों से लेकर मेंटेनेंस से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा हुई

 

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के निवासी तमाम समस्याओं से जूझ रहे हैं। लोग लगातार इसकी शिकायतें प्राधिकरण (Greater Noida Authority) से कर रहे हैं। उनके समाधान की मांग की जा रही है। इसी कड़ी में आज प्राधिकरण के अफसरों की एक टीम ने ग्रेटर नोएडा के बीटा-1 सेक्टर का दौरा किया। इस दौरान लोगों ने सेक्टर की दयनीय स्थिति के बारे में जानकारी दी। इसमें पानी निकासी, टूटी सड़कों से लेकर मेंटेनेंस से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा हुई। अफसरों ने कहा कि जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

अफसरों की टीम ने किया दौरा
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के जीएम अशोक कुमार अरोरा, सीनियर मैनेजर प्रवीण सलोनीया, मैनेजर-2 सुरेंद्र भाटी, मैनेजर प्रभात शंकर, मैनेजर करण सिंह त्यागी, मैनेजर बीपी सिंह और मैनेजर सुरेन्द्र सिंह ने सेक्टर बीटा-1 का दौरा किया। इस दौरान एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेन्द्र भाटी और सेक्टर के निवासियों ने अधिकारियों को समस्याएं गिनाईं। निवासियों ने सेक्टर बीटा-1 के बारात घर, रोड, पार्क व सेक्टर के अन्य मेंटेनेस से जुड़ी समस्याओं से अवगत कराया।


सड़कों का बुरा हाल
लोगों ने बताया कि बारातघर में पानी के रिसाव की वजह से सीलन मुख्य समस्या है। सेक्टर बीटा-वन की ज़्यादातर सड़कें टूटी हुई हैं। सभी पार्कों की कुर्सियां व झुले टूटे हुए हैं। ज़्यादातर वाटर ड्रेन बन्द हैं। इस वजह से सेक्टर बीटा-वन की सड़कों पर पानी भर जाता है। निवासियों ने उनको खुलवाने की अपील की। लोगों ने बताया कि सेक्टर बीटा-वन की स्थिति दयनीय है। यहां ज़्यादातर तार फेंसिंग टूटी हुई हैं। निवासियों ने बाउंड्री बनवाने की अपील की। 

असमाजिक तत्वों का अड्डा बन गया पार्क
शहीद बिस्मिल्लाह खां पार्क की लाइट खराब होने के कारण यह असमाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है। सेक्टर की सड़कों पर अतिक्रमण की समस्याओं भी गंभीर है। सम्बंधित अधिकारियों ने जल्द ही सभी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। मेंटेनेस और कार्यों को ठीक ढंग से करने के लिए ठेकेदारों को चेतावनी भी दी गई। इस अवसर पर हरेन्द्र भाटी, विनोद सोलंकी, अनुपम यादव, मनोज नागर, राकेश पाल, अंकुर त्यागी, संजीव शर्मा, राज सिंह, सुरेश शर्मा, तिलक शर्मा और संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.