प्राधिकरण ने सिटी पार्क के बाद इस सेक्टर में ओपन जिम की शुरुआत की, लोगों ने की सीईओ नरेंद्र भूषण की तारीफ

ग्रेटर नोएडा : प्राधिकरण ने सिटी पार्क के बाद इस सेक्टर में ओपन जिम की शुरुआत की, लोगों ने की सीईओ नरेंद्र भूषण की तारीफ

प्राधिकरण ने सिटी पार्क के बाद इस सेक्टर में ओपन जिम की शुरुआत की, लोगों ने की सीईओ नरेंद्र भूषण की तारीफ

Tricity Today | सेक्टर डेल्टा-2 मेंओपन जिम की शुरुआत

कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने स्थापना दिवस पर शहर में स्थित मिहिर भोज पार्क में ओपन जिम की शुरुआत की थी। अब मिहिर भोज पार्क के बाद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सेक्टर डेल्टा-2 में भी ओपन जिम की शुरुआत कर दी है। जिसके बाद सेक्टर वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। लोगों ने सीईओ नरेंद्र भूषण का धन्यवाद दिया है।

डेल्टा-2 RWA महासचिव आलोक नागर ने बताया कि आरडब्लूए द्वारा लगातार पिछले कई महीनों से सेक्टर डेल्टा-टू के पार्कों में ओपन जिम की मांग कर रहे थे। इस मांग को लेकर सेक्टर के अंदर आज से प्राधिकरण के द्वारा ओपन जिम शुरू करा दी गई  है। जिसके लिए लोगों ने प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण और अपर मुख्य कार्यपालक दीपचंद का आभार व्यक्त किया है। प्राधिकरण के द्वारा अपने आदर्श सेक्टर डेल्टा-टू में आधुनिक ओपन जीम का शुभारंभ एक्सरसाइज कर अशोक तिवारी ने किया हैं। 

इस मौके अशोक तिवारी, भीम सिंह सिसोदिया, धर्मवीर भाटी, राज सिंह मावी, रविंद्र भाटी पल्ला, जगमाल सिसोदिया, बॉबी भाटी, बीआर दिवाकर, अनिल नागर और एसपी जैन समेत कई लोग मौजूद रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.