शहर की सफाई का जायजा लेने फील्ड में उतरी अथॉरिटी की टीम, कमियां मिली तो इन पर होगा सबसे पहले एक्शन

ग्रेटर नोएडा : शहर की सफाई का जायजा लेने फील्ड में उतरी अथॉरिटी की टीम, कमियां मिली तो इन पर होगा सबसे पहले एक्शन

शहर की सफाई का जायजा लेने फील्ड में उतरी अथॉरिटी की टीम, कमियां मिली तो इन पर होगा सबसे पहले एक्शन

Tricity Today | अथॉरिटी की टीम

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में साफ-सफाई का जायजा लेने के लिए बुधवार को प्राधिकरण के जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारीगण अपनी टीम के साथ कई सेक्टरों में घूमे। खामी मिलने पर उस एरिया के कॉन्ट्रैक्टरों को कड़ी फटकार भी लगाई। एक सप्ताह में सफाई व्यवस्था और दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

सीईओ नरेंद्र भूषण के सख्त आदेश
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण ने शहर की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए जनस्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है। वे नियमित रूप से सेक्टरों का दौरा करेंगे। प्राधिकरण के डीजीएम केआर वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक सलिल यादव और सहायक प्रबंधक वैभव नागर ने कॉन्ट्रैक्टरों और आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों के साथ बुधवार को सेक्टर अल्फा वन, सेक्टर बीटा वन, सेक्टर डेल्टा वन, सेक्टर गामा आदि का निरीक्षण किया। 

गलियों में भी घूमीं प्राधिकरण की टीम
प्राधिकरण की टीम इन सेक्टरों की गलियों में भी घूमीं। इस दौरान डीजीएम ने कॉन्ट्रैक्टरों को एक सप्ताह में हर सेक्टर की सफाई व्यवस्था और दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही सफाई कर्मियों को वर्दी और जूते पहनाने और गार्बेज व पत्ते उठाने के लिए लगे वाहनों पर स्वच्छता के बैनर लगाने के लिए भी कहा। निरीक्षण के दौरान प्राधिकरण के टीम के अलावा सेक्टरवासी और आरडब्ल्यूए के पदाधिकारीगण भी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.