ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण 6 दिनों में बांटेगा एक लाख तिरंगे, आरडब्ल्यूए और सामाजिक संगठनों से मांगी मदद

'हर घर तिरंगा' अभियान : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण 6 दिनों में बांटेगा एक लाख तिरंगे, आरडब्ल्यूए और सामाजिक संगठनों से मांगी मदद

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण 6 दिनों में बांटेगा एक लाख तिरंगे, आरडब्ल्यूए और सामाजिक संगठनों से मांगी मदद

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के पास लगा हुआ तिरंगा

Greater Noida News : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण द्वारा 'हर घर तिरंगा' अभियान की तैयारी शुरू कर दी गई है। इस बार प्राधिकरण एक लाख तिरंगे बांटने का लक्ष्य निर्धारित किया है। इस संबंध में प्राधिकरण की एसीईओ श्रीलक्ष्मी वीएस ने हाल ही में बैठक आयोजित की। जिसमें  सभी वर्क सर्किल के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का यह प्रयास देशवासियों में राष्ट्रीय गर्व और एकता की भावना को प्रोत्साहित करने के लिए किया जा रहा है। 

इन लोगों से मांगी मदद
देश प्रेम की भावना को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आयोजित इस कार्यक्रम के तहत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने सभी विभागों को तिरंगा वितरण की जिम्मेदारी सौंप दी है। इसके अलावा आरडब्ल्यूए (रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन), अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन, शिक्षण संस्थानों और सामाजिक संगठनों के सहयोग से इस अभियान को सफल बनाने का प्रयास किया जाएगा।

सोशल मीडिया पर अपलोड होगी फोटो
सीईओ रवि कुमार एनजी ने तिरंगे के वितरण और उन्हें लोगों के घरों पर लगाने की प्रक्रिया को सुनिश्चित करने के लिए निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही तिरंगा लगाए गए घरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए एक प्लेटफॉर्म तैयार करने के भी निर्देश दिए गए हैं, जिससे अभियान की सफलता का व्यापक प्रचार किया जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.