मंगलवार को जनसुनवाई करेगा प्राधिकरण, इन नंबरों पर कर सकते हैं शिकायत

Greater Noida: मंगलवार को जनसुनवाई करेगा प्राधिकरण, इन नंबरों पर कर सकते हैं शिकायत

मंगलवार को जनसुनवाई करेगा प्राधिकरण, इन नंबरों पर कर सकते हैं शिकायत

Tricity Today | मंगलवार को जनसुनवाई करेगा प्राधिकरण

  • प्राधिकरण के कार्यालय में स्थित ऑडिटोरियम में जन सुनवाई करेगा
  • मंगलवार, 3 अगस्त को सुबह 10:00 से 12:00 बजे तक होगी सुनवाई
  • कार्यालय की हेल्पलाइन संख्या पर भी कॉल कर शिकायत कर सकते हैं
Grater Noida: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) जनसुनवाई के जरिए आवंटियों और निवासियों की समस्याओं का निस्तारण करा रहा है। इसके तहत मंगलवार, 3 अगस्त को सुबह 10:00 से 12:00 बजे तक प्राधिकरण के कार्यालय में स्थित ऑडिटोरियम में जन सुनवाई करेगा। दरअसल कोरोना महामारी की वजह से आवंटी और निवासी प्राधिकरण में अपनी शिकायतें नहीं दर्ज करा पा रहे थे। अब वायरस का असर कम हो गया है। इस वजह से नियमित तौर पर शिकायतें आ रही हैं। 


इसको देखते हुए अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण ने हर महीने के पहले और तीसरे मंगलवार को प्राधिकरण कार्यालय में स्थित ऑडिटोरियम में सुबह 10:00 से दोपहर 12:00 बजे तक जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि आवंटियों और ग्रेटर नोएडा के निवासियों की समस्याओं के समयबद्ध निराकरण के लिए यह पहल शुरू की गई है।  

पिछले महीने हुआ आयोजन
इससे पहले पिछले महीने 20 जुलाई, मंगलवार को जनसुनवाई का आयोजन हुआ। इसमें विशेष कार्याधिकारी सचिन कुमार सिंह, एसपी शुक्ला, संतोष कुमार, महाप्रबंधक नियोजन मीना भार्गव, महाप्रबंधक परियोजना एके अरोड़ा समेत विभिन्न विभागों के अफसर उपस्थित रहे। प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक आज कुल 18 आवेदन-प्रार्थना पत्र मिले। इनमें नियोजन विभाग के 6, परियोजना विभाग के 4, संपत्ति विभाग के 3, उद्योग विभाग के 2, 6% विभाग के 2 और भूलेख विभाग का एक आवेदन मिला था। 

इन नंबरों पर करें शिकायत
अथॉरिटी ने कहा है कि जो लोग कार्यालय में आकर शिकायतें दर्ज नहीं करा सकते, वे कार्यालय की हेल्पलाइन संख्या पर भी कॉल कर सकते हैं। वहां अपनी समस्या दर्ज करा सकते हैं। लोग प्राधिकरण के टेलीफोन नंबर – 0120-2336046 / 47 / 48 और 49 पर कॉल कर शिकायत कर सकते हैं। इसके अलावा निवासी व्हाट्सएप नंबर 8800203912 पर संपर्क कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.