घरेलू सहायिका की पिटाई के बाद दांत से काटा

ग्रेटर नोएडा : घरेलू सहायिका की पिटाई के बाद दांत से काटा

घरेलू सहायिका की पिटाई के बाद दांत से काटा

Tricity Today | घरेलू सहायिका की पिटाई के बाद दांत से काटा

Greater Noida : कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव में एक महिला और उसकी बेटी ने एक घरेलू सहायिका की पिटाई के बाद उसे दांत से चबा लिया। इसमें घरेलू सहायिका के गंभीर चोट आई है। रविवार को झगड़ा एक फ्लैट में काम करने के विवाद के दौरान हुआ। सोमवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण गांव में एकत्र हुए और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। कोतवाली सूरजपुर प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि  मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की जायेगी।

गांव साकीपुर के ग्रामीणों ने बताया कि गांव में रहने वाली घरेलू सहायिका शीला एक सोसाइटी के फ्लैट में कुछ दिन से काम कर रही है। इस फ्लैट में ही सकीपुर गांव में रहने वाली एक अन्य महिला भी काम करती थी, लेकिन उसका काम किसी वजह से छूट गया। 

आरोप है कि काम छोड़ने वाली महिला शीला को भी इस फ्लैट में काम करने से मना कर रही थी लेकिन शीला ने उसकी बात को अनसुना कर फ्लैट में काम करना जारी रखा। इससे नाराज़ होकर महिला और उसकी बेटी ने शीला से गांव में मारपीट की। 

इस दौरान उसके होठ, गाल और शरीर के अन्य हिस्से दांत से चबा लिये जिससे शीला बुरी तरह से जख्मी हो गई। मामले में रविवार को पुलिस को शिकायत दे दी गई थी लेकिन आरोप है कि पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की। अब कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने पर एनसीआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की जायेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.