ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे: ट्रक से भीषण हादसे में कैंटर 15 फुट नीचे गिरा, घायलों को बाहर निकालने में छूटे पसीने

ट्रक से भीषण हादसे में कैंटर 15 फुट नीचे गिरा, घायलों को बाहर निकालने में छूटे पसीने

Tricity Today | टक्कर के बाद नीचे गिरा कैंटर

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार को एक ट्रक और कैंटर की जोरदार टक्कर हो गई। घटना में कैंटर गाड़ी एक्सप्रेसवे से पलटते हुए 15 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में कैंटर का चालक घायल हो गया है। उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उसका उपचार चल रहा है। हालांकि कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को कैंटर से बाहर निकाला जा सका। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

खुर्जा के रहने वाले कैंटर चालक राजकुमार एक कंपनी का सामान भरकर गुजरात से मेरठ जा रहा था। रविवार को वह दनकौर क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से गुजर रहा था। इसी दौरान दनकौर क्षेत्र में उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया। टायर बदलने के बाद वह अपनी गाड़ी को लेकर हाइवे पर लेन में जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। 

इस हादसे में उनकी कैंटर गाड़ी हाईवे से करीब 15 फीट नीचे जा गिरी। हादसे में गाड़ी में सवार राजकुमार को भी चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला। मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.