शार्ट सर्किट से कार में लगी आग, चालक समेत कार सवार छात्र ने कूदकर बचाई जान

ग्रेटर नोएडा : शार्ट सर्किट से कार में लगी आग, चालक समेत कार सवार छात्र ने कूदकर बचाई जान

शार्ट सर्किट से कार में लगी आग, चालक समेत कार सवार छात्र ने कूदकर बचाई जान

Tricity Today | शार्ट सर्किट से कार में लगी आग

शार्ट सर्किट से कार में लगी आग, चालक समेत कार सवार छात्र ने कूदकर बचाई जान Greater Noida : कोतवाली जारचा क्षेत्र के अंतर्गत एनटीपीसी फ्लाईओवर के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बुधवार शाम अचानक एक कार में आग लग गई। राहगीरों के बताने पर चालक ने कार को रोककर खुद और छात्र के साथ कार से कूद कर जान बचाई। डायल 112 को कॉल करके पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। 

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे के रहने वाले शिवा गौतम 12वीं के छात्र हैं। उनका कार चालक रूदल झा केजीपी (ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे) के रास्ते बुधवार को हापुड़ उसके मामा के पास लेकर जा रहा था। बुधवार करीब 3 बजे जब वह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एनटीपीसी फ्लाई ओवर के पास पहुंचे तभी शार्ट सर्किट से स्कोडा कार के अंदर आग लग गई। 

इस दौरान कार के पास से निकल कर जा रहे एक राहगीर ने चालक को आग लगने की सूचना दी। चालक ने कार को रोक दिया और तेजी के साथ छात्र व खुद ने कूद कर जान बचाई। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया। हालांकि आग से कार जालकर खाक हो गई लेकिन किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.