वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही का कार चालक ने किया अपहरण, हरियाणा में करके आया था बड़ा अपराध, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा : वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही का कार चालक ने किया अपहरण, हरियाणा में करके आया था बड़ा अपराध, जानिए पूरा मामला

वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही का कार चालक ने किया अपहरण, हरियाणा में करके आया था बड़ा अपराध, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Photo

वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही का कार चालक ने किया अपहरण, हरियाणा में करके आया था बड़ा अपराध, जानिए पूरा मामला Greater Noida News : सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गा गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे एक सिपाही का कार चालक ने अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद कार चालक सिपाही को जंगल में फेंककर फरार हो गया। इस मामले के बाद जिले की पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी चालक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। 

सूरजपुर पुलिस कर रही थी चेकिंग
डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि रविवार को सूरजपुर कोतवाली की पुलिस दुर्गा गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सिपाही विरेंदर ने एक गाड़ी की जांच करने के लिए रोका था। जांच में पता चला था कि वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है। जिसके बाद सिपाही कार में बैठ गया और चालक से सूरजपुर कोतवाली चलने के लिए कहा।   

जंगल में फेंककर फरार हुआ कार चालक
पीड़ित सिपाही विरेंदर ने बताया कि आरोपी चालक कोतवाली ले जाने की बजाय कार को भागने लगा और उसको अजायबपुर चौकी क्षेत्र के जंगल में फेंककर फरार हो गया। इसकी सूचना सिपाही ने कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम पर सिपाही के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। 

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी चालक को धर दबोचा है। आरोपी चालक सचिन रावल मूलरूप से घोड़ी गांव का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस को आरोपी के बारे में अहम जानकारी हाथ लगी है।

हरियाणा से लाया था गाड़ी
जांच में पता चला है कि आरोपी सचिन रावल हरियाणा के एक शोरूम से ट्रायल के नाम पर गाड़ी लेकर भागा था। उसी गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा है। इस मामले में सचिन रावल के खिलाफ हरियाणा में भी मुकदमा दर्ज है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सचिन रावल की जानकारी हरियाणा पुलिस को दे दी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.