नए साल की पार्टी करके लौट रहे युवकों की कार मेट्रो के पिलर से टकराई, चार की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा : नए साल की पार्टी करके लौट रहे युवकों की कार मेट्रो के पिलर से टकराई, चार की हालत गंभीर

नए साल की पार्टी करके लौट रहे युवकों की कार मेट्रो के पिलर से टकराई, चार की हालत गंभीर

Tricity Today | नए साल की पार्टी करके लौट रहे युवकों की कार मेट्रो के पिलर से टकराई

ग्रेटर नोएडा में थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के एक्सपो मार्ट के सामने बृहस्पतिवार देर रात को एक कार मेट्रो के पिलर से टकरा गई और कार में सवार चार लोग काफी देर तक इसके भीतर ही फंसे रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में से दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

थाना नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पवार ने बताया कि बृहस्पतिवार रात सवा दो बजे के करीब थाना नॉलेज पार्क पुलिस को सूचना मिली कि एक होंडा सिटी कार एक्सपो मार्ट सर्विस रोड के पास मेट्रो के पिलर से टकरा गई। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे मनीष भाटी (22 वर्ष), वैभव गौर (20 वर्ष), समीर (18 वर्ष) तथा अनिकेत (20 वर्ष) को बाहर निकाला। उन्हें उपचार हेतु ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चारों युवक नववर्ष की पार्टी करके लौट रहे थे और तेज गति से चल रही उनकी कार अनियंत्रित होकर मेट्रो के पिलर से टकरा गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.