ग्रेटर नोएडा हत्याकांड VIDEO: ताबड़तोड़ चाकू मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, सीसीटीवी फुटेज सामने आई

ताबड़तोड़ चाकू मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, सीसीटीवी फुटेज सामने आई

Tricity Today | आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किया

ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव में सोमवार को दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से इलाके में सनसनी है। सोमवार को एनएच-91 पर ओम स्वीट्स के पास विपिन नाम के शख्स ने गांव के ही दिलीप पर चाकू से लगातार वार किया। आरोपी तब तक वार करता रहा, जब तक दिलीप अचेत होकर नीचे नहीं गिर गया। दिनदहाड़े हुए इस खौफनाक मंजर को देखकर हर कोई सदमें में है। 



मंगलवार को पुलिस ने दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग की छानबीन की। फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि आरोपी अचानक दिलीप पर वार करना शुरू कर देता है। इससे पहले की मृतक कुछ समझ पाता, उस पर चाकू से कई बार हमला हो चुका था। वह खुद को संभाल न सका और लड़खड़ाते हुए गिर पड़ा। 

निर्दयी विपिन का दिल फिर भी नहीं पसीजा। पहले वह वापस लौटने लगता है। मगर अचानक फिरसे अचेत दिलीप की तरफ बढ़ा और उसी चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने लगा। उसके बाद वह टहलते हुए अपनी बाइक के पास जाता है। उसे देख कर ऐसा लग रहा है, जैसे इतनी बड़ी वारदात हुई ही नहीं। वह बाइक स्टार्ट कर वहां से निकल जाता है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना बादलपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेत दिलीप को अस्पताल पहुंचाया। मगर डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

अब तक नहीं हुआ है अंतिम संस्कार
ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव में सोमवार को हुए दिनदहाड़े हत्याकांड में परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। मृतक दीपक की हत्या को 24 घंटे से ज्यादा वक्त बीत चुका है। मगर परिजन और सगे-संबंधी अपनी मांग पर अड़े हैं। उनका कहना है कि जब तक सभी नामजदों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, मृतक का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। इस संबंध में मंगलवार को दीपक के घरवाले और सैकडों आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-91 पर विरोध जताया।

सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं परिजन 
हाइवे पर यातायात घंटों बाधित रहा। परिजन और गुस्साई भीड़ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ी रही। जबकि पुलिस उन्हें आश्वासन देती रही। पुलिस के आला अधिकारियों ने भी परिजनों से भी बात की। मगर गुस्साई भीड़ ने स्पष्ट कर दिया कि दोषियों की गिरफ्तारी होने तक मृतक के शव का दाह संस्कार नहीं होगा। पुलिस बल की भारी संख्या इलाके में तैनात है। बादलपुर पुलिस मौके पर मौजूद है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.