ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, शव जंगल में फेंका

ग्रेटर नोएडा: ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, शव जंगल में फेंका

ठेकेदार की सिर में गोली मारकर हत्या, शव जंगल में फेंका

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा में आपसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने लोमहर्षक घटना को अंजाम दिया है। ठेकेदार के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ठेकेदार का शव यमुना एक्सप्रेसवे के पास मुर्शदपुर गांव के जंगल में पड़ा मिला है। परिजनों ने बताया कि युवक को फोन करके घर से बुलाया गया था। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू  कर दी है।

ग्रेटर नोएडा के अटाई गांव के रहने वाले हेमचंद उर्फ हेमी ठेकेदारी करते थे। बुधवार की शाम हेमी का शव मुर्शदपुर गांव के जंगल में पड़ा मिला। हमलावरों ने सिर में गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि हनी को किसी ने फोन कर घर से बुलाया था।

इसके बाद वह वापस घर नहीं पहुंचे। पुलिस ने पैसे के लेनदेन में हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि ईकोटेक एक कोतवाली पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। जल्द हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.