कोरोना संक्रमित मरीजों को फ्री में मिलेगा खाना, जरुरत है तो इस नंबर पर करें कॉल, जानिए किसने की शानदार पहल

ग्रेटर नोएडा में एक परिवार ऐसा भी : कोरोना संक्रमित मरीजों को फ्री में मिलेगा खाना, जरुरत है तो इस नंबर पर करें कॉल, जानिए किसने की शानदार पहल

कोरोना संक्रमित मरीजों को फ्री में मिलेगा खाना, जरुरत है तो इस नंबर पर करें कॉल, जानिए किसने की शानदार पहल

Tricity Today | कोरोना संक्रमित मरीजों को फ्री में मिलेगा खाना

ग्रेटर नोएडा शहर में होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे कोरोना मरीजों के लिए अच्छी खबर है। यदि उनके घर में खाना बनाने के लिए कोई नहीं है या किसी कारण से खाना नहीं बनाया जा रहा है। तो ऐसे लोगों के लिए सेक्टर बीटा-1 में रहने वाले लालचंद भगतजी के परिवार ने निशुल्क सुबह और शाम घर खाना बनाकर पहुंचाने की सेवा शुरू की है। 

लालचंद भगतजी के परिवार के सदस्य केएम चौधरी ने बताया कि कोरोना महामारी में शहर में ऐसे बहुत लोग है। जिनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से पीड़ित है। उनके घर में कोई भी खाना बनाने वाला नहीं है। ऐसे लोगों के लिए उनके परिवार ने निशुल्क भोजन की व्यवस्था शुरू की है।

उन्होंने बताय कि उनका परिवार ना सिर्फ खाना बनायेगा। बल्कि कोरोना मरीजों को निशुल्क भोजन उनके घर तक पहुुंचाएगा। लेकिन कुछ शर्त है जिनका पालन करना होगा। कोरोना पीडित को नाम, पता, टेलिफोन नंबर, होम आसोलेशन में रहने की डेट, कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट, अस्पताल और कितने लोगों के लिए कितने दिनों तक खाना पहुंचाना है। यह जानकारी देनी होगी। दोपहर के भोजन के लिए सुबह 9 बजे से पहले और शाम के भोजन के लिए शाम को 5 बजे से पहले मोबाइल नंबर 9580509207 पर आर्डर बुक कराना होगा। इस नंबर पर वाट्सेप भी कर सकते है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.