ग्रेटर नोएडा : रिसेप्शन में आए युवक पर जानलेवा हमला, तीन गांवों से जुड़ा है मामला

रिसेप्शन में आए युवक पर जानलेवा हमला, तीन गांवों से जुड़ा है मामला

Google Photo | Symbolic Photo

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के गांव नवादा निवासी एक युवक पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों और ईट पत्थर से हमला कर दिया है। युवक पर हमला उस वक्त हुआ है जब वह एक रिसेप्शन में शामिल होने के लिए आया था। गंभीर रूप से घायल युवक को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के भाई ने कुछ लोगों के खिलाफ बीटा-2 थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक गांव नवादा निवासी गजेंद्र ने बीटा-2 थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनका भाई रविंद्र कुमार 29 अप्रैल की शाम को गांव नवादा में ही स्थित अवध ग्रीन बैंकट हॉल में एक रिसेप्शन प्रोग्राम में आया था। रिसेप्शन प्रोग्राम में दादरी थाना क्षेत्र के गांव पाली निवासी राजू भाटी और सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के गांव जोली निवासी मनवीर मावी भी कुछ लोगों के साथ इस प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आए थे।

आरोप है कि किसी बात को लेकर रविंदर और दूसरे पक्ष के लोगों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद राजू भाटी और मनवीर ने अपने साथी राजू उर्फ राजेंद्र और सुनील निवासी गांव नवादा के साथ मिलकर रविंद्र से पहले गाली गलौज की। उसके बाद विरोध करने पर लाठी-डंडों एवं ईंट पत्थरों से मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में रविंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

शोर सुनकर रिसेप्शन प्रोग्राम में मौजूद लोग मौके पर आए तो मारपीट करने वाले लोग जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल रविंद्र कुमार को नवीन हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देख कर उसे कैलाश हॉस्पिटल नोएडा में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस संबंध में बीटा-2 थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित गजेंद्र की तहरीर पर मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.