डेल्टा टू के पार्क जंगल बने, प्राधिकरण से मदद की गुहार लगाएंगे निवासी

Greater Noida: डेल्टा टू के पार्क जंगल बने, प्राधिकरण से मदद की गुहार लगाएंगे निवासी

डेल्टा टू के पार्क जंगल बने, प्राधिकरण से मदद की गुहार लगाएंगे निवासी

Google Image | प्राधिकरण से मदद की गुहार लगाएंगे निवासी

डेल्टा टू के पार्क जंगल बने, प्राधिकरण से मदद की गुहार लगाएंगे निवासी ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के कई सेक्टर बदहाली का शिकार हैं। कोरोना महामारी की वजह से पिछले एक वर्ष से अधिक बीत जाने के बावजूद टेंडर नहीं निकाले जा सके थे। इस वजह से सेक्टर डेल्टा टू के पार्कों व ग्रीन बेल्ट की हालत खस्ता है। लोगों का कहना है कि अब से पहले पार्कों की इतनी बदतर स्थिति कभी नहीं हुई। अब निवासियों को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) से उम्मीदे हैं। 


सेक्टर डेल्टा 2 की आरडब्लूए के महासचिव आलोक नागर ने बताया कि सेक्टर के पार्क और ग्रीन बेल्ट की स्थिति बेहद खराब है। बड़ी-बड़ी झाड़ियां हो गई है। पार्क कम जंगल ज्यादा नजर आ रहे हैं। सेक्टर के आई ब्लॉक पार्क में बड़ी झाड़ियां के साथ घास भी बड़ी हो गई है। इनकी कटाई-छंटाई का कोई इंतजाम नहीं है। पार्क बदहाली में है। इससे आए दिन सांप, कीड़े, बिच्छू निकल रहे हैं। इससे सेक्टर वासियों में भय का माहौल है। सेक्टर डेल्टा टू के आई ब्लॉक पार्क में लगी जिम की जगह पर अभी तक बेस टाइल्स नहीं लगी हैं। 

जिम को लगे हुए भी कई महीने हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है। उद्यान विभाग का टेंडर सेक्टर के अंदर 1 वर्ष से अधिक बीत जाने के बावजूद नहीं हुआ है। जिसकी वजह से सारी स्थिति सारी समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। आलोक नागर ने कहा कि अगर पार्कों में कार्य शुरू नहीं होता है, तो सोमवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से मिलकर शिकायत करेंगे ताकि समस्या का समाधान हो सके।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.