ढाबा मालिक के बेटे का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो, लेकिन पुलिस ने...

ग्रेटर नोएडा में आई तीसरी लेडी डॉन : ढाबा मालिक के बेटे का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो, लेकिन पुलिस ने...

ढाबा मालिक के बेटे का अपहरण, सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो, लेकिन पुलिस ने...

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद हुई वीडियो

Greater Noida News : शहर के बीटा-2 कोतवाली के अंतर्गत ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर इलाके में स्थित शिवा ढाबा मालिक के 15 वर्षीय बेटे का बुधवार को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। घटना की पूरी विडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में एक युवती दिखाई दे रहे है। युवती अपने साथ किशोर को कवर करके ले जा रही है। हालांकि, पुलिस का दावा है कि अभी तक की जांच में पता चला है कि किशोर अपनी मर्जी से गया है। लड़के को बरामद करने के लिए टीम का गठन किया गया। सीसीटीवी वायरल के बाद लोगों में बढ़ी दहशत
इस संबंध में पुलिस घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण कर रही है और अपहरण की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है। साथ ही किशोर की जल्द बरामदगी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं। अपहरण की घटना ने क्षेत्र में दहशत फैला दी है और लोगों में असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और जल्द ही किशोर की सकुशल बरामदगी का दावा किया गया है।

तीनों लेडी डॉन बनी मुसीबत
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में यह तीसरी लेडी डॉन है। इससे पहले रवि काना की प्रेमिका काजल झा और सूरज मान हत्याकांड में शामिल काजल खत्री को लेडी डॉन का नाम दिया गया है। जिसमें से रवि काना और उसकी प्रेमिका काजल झा जेल में है, लेकिन काजल खत्री अभी फरार है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हुई है। अब जिले में यह तीसरी लेडी डॉन आ गई। जिसके द्वारा अपहरण करते हुए की वीडियो सामने आई है। इस मामले में बीटा-2 पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.