ग्रेटर नोएडा के परिवार की खतौली में पलटी कार, दो महिलाओं सहित चार लोग घायल 

दिल्ली देहरादून हाईवे पर हादसा : ग्रेटर नोएडा के परिवार की खतौली में पलटी कार, दो महिलाओं सहित चार लोग घायल 

ग्रेटर नोएडा के परिवार की खतौली में पलटी कार, दो महिलाओं सहित चार लोग घायल 

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News (Sachin) : ग्रेटर नोएडा से देहरादून जा रहे एक कार सवार परिवार के साथ दिल्ली देहरादून हाईवे पर खतौली बाईपास पर सड़क हादसा हो गया। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडेड से टकराकर पलटा गई। हादसे में कार सवार दो महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची खतौली पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खतौली बाईपास पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा निवासी अमित कुमार शुक्रवार तड़के अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कार से देहरादून रिश्तेदारी में जा रहे थे। बताया गया है कि जब वह दिल्ली देहरादून हाईवे पर मुजफ्फरनगर जिले के खतौली बाईपास पर पहुंचे, तो अचानक उनकी कार का नियंत्रण बिगड़ गया। जिसके कारण अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची खतौली पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये लोग हुए घायल
हादसे में कार सवार नोएडा निवासी यशवंत कुमार बीना शाही, छाया और 6 साल का रुद्र प्रताप घायल हुए हैं। घायलों में एक महिला की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को हाईवे से हटाया और यातायात सुचारु कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.