बड़ी खबर: किसान यूनियन के नेता ने ग्रेटर नोएडा के तहसीलदार से की बदतमीजी, वीडियो वायरल पर पुलिस और प्रशासन मौन

किसान यूनियन के नेता ने ग्रेटर नोएडा के तहसीलदार से की बदतमीजी, वीडियो वायरल पर पुलिस और प्रशासन मौन

Tricity Today | किसान यूनियन के नेता ने ग्रेटर नोएडा के तहसीलदार से की बदतमीजी

भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के गौतमबुद्ध नगर में एक नेता ने सदर तहसील के तहसीलदार से अभद्रता की। किसान नेता के समर्थकों ने इस वाकये के बाकायदा वीडियो शूट किया। फिर इस वीडियो पर अपनी शान में नारे लिखकर सोशल मिडिया पर पोस्ट किया है। अब यह वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी ओर इस पूरे घटनाक्रम को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस मौन हैं। पीड़ित अफसर आहत हैं और इस पूरे मामले को लेकर कार्रवाई चाहते हैं। जिस वक्त यह घटना हुई, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। किसी ने न तो कोई कार्रवाई की और न ही अभद्रता कर रहे किसान नेता को रोका गया।

यह घटनाक्रम पिछले सप्ताह का है। सदर तहसील की दनकौर मंडी में भारतीय किसान यूनियन के नेता पवन खटाना अपने साथियों संग पहुंचे। गेंहू तौल और खरीद में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर मौजूद तहीलदार अरविन्द सिंह का हाथ कंधे के पास से पवन खटाना ने पकड़ लिया और अभद्रता करते हुए सड़क पर बैठने के लिए कहा। जब तहसीलदार झिझके तो उन्हें धमकाते हुए जबरन सड़क पर बैठा लिया। इसके बाद पवन खटाना और उनके साथियों ने नारेबाजी की।

किसान आंदोलन के कारण दबाव में पुलिस-प्रशासन  
इस पूरे वाकये के दौरान पुलिस अफसर मौके पर मौजूद थे। किसी ने पवन खटाना को कुछ नहीं कहा। दूसरी ओर जिला प्रशासन ने भी इस घटना पर कोई कार्रवाई करना उचित नहीं समझा है। दरअसल, केंद्र सरकार के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन का आंदोलन चल रहा है। जिसके कारण गौतमबुद्ध नगर पुलिस और प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है। तहसीलदार अरविन्द सिंह इस घटना से बहुत आहत हैं। उन्हें दुःख है कि किसी अफसर ने उनसे बात भी नहीं की है।

खुद ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया
यह वीडियो पवन खटाना के समर्थकों ने खुद ही फेसबुक पर पोस्ट किया है। इसे बड़ी उपलब्धि बताया है। उनके समर्थक इसे बहादुरी करार दे रहे हैं। कमेंट करके ऐसा करने के लिए बधाई दे रहे हैं। इस मामले पर ट्राईसिटी टुडे की ओर से जिलाधिकारी सुहास एलवाई से प्रतिक्रया मांगी गई है। अभी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया है। वहीं, यह वीडियो अब सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.