एनटीपीसी से प्रभावित किसानों को मिला आप का समर्थन, जिलाध्यक्ष बोले- जेल भेजे अन्नदाताओं को रिहा करो

ग्रेटर नोएडा : एनटीपीसी से प्रभावित किसानों को मिला आप का समर्थन, जिलाध्यक्ष बोले- जेल भेजे अन्नदाताओं को रिहा करो

एनटीपीसी से प्रभावित किसानों को मिला आप का समर्थन, जिलाध्यक्ष बोले- जेल भेजे अन्नदाताओं को रिहा करो

Tricity Today | दादरी में एनटीपीसी से प्रभावित 24 गांव

Greater Noida : दादरी में एनटीपीसी से प्रभावित 24 गांव के किसानों के प्रदर्शन पर मंगलवार को प्रदेश में चल रही तानाशाह सरकार की पुलिस ने महिलाओं और किसानों के ऊपर बर्बर तरीके से जमकर लाठियां बरसाई और वाटर कैनन की जमकर बौछार की थी। इस लाठीचार्ज में महिलाओं सहित कई किसान गंभीर रूप से घायल हुए थे। बुधवार को आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन के नेतृत्व में सूलपुर गांव पहुंच कर पीड़ित किसानों मुलाकात कर हालचाल जाना है। धरना स्थल पर बैठे किसानों को आम आदमी पार्टी ने अपना समर्थन दिया है।

जिलाध्यक्ष बोले- एफआईआर हो वापस
आप गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने योगी आदित्यनाथ सरकार से जेल भेजे गए किसानों को रिहा करने, जिन किसानों के ऊपर दर्ज हुई एफआईआर को वापिस लेने की मांग की और किसानों पर लाठीचार्ज करने वाले संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जादौन ने कहा कि किसानों की समान मुआवजे की मांग जायजा है, परंतु देश और प्रदेश में ऐसी सरकार चल रही जो किसानों, नौजवानों और महिला की आवाज को पुलिस के बल पर दबाने का काम कर रही हैं।

आप किसानों के साथ
जिलाध्यक्ष ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के साथ हुए अन्यायपूर्ण घटना के खिलाफ है। पार्टी किसानों के हकों की इस लड़ाई में हर स्तर पर उनके साथ है। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों में जिला महासचिव राकेश अवाना, आप पंचायत प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मनोज यादव, रिंकू राणा और विनोद नागर प्रदेश सचिव व्यापार प्रकोष्ठ आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.