Greater Noida News: बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में लगी आग, दमकल विभाग की तत्परता से टला बड़ा हादसा

बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में लगी आग, दमकल विभाग की तत्परता से टला बड़ा हादसा

Tricity Today | बैंक में लगे जनरेटर में लगी आग

दादरी कस्बे के रेलवे रोड पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के बाहर लगे जनरेटर में गुरुवार को अचानक आग लग गई। जनरेटर धू-धू कर जलने लगा। घटना मुख्य मार्ग से जुड़ी थी, इसलिए सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जुट गए। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बैंक के सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को बाहर निकाल दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। उसके बाद बैंक के कर्मचारियों की जान में जान आई। हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बताते चलें कि दादरी कस्बे में रेलवे रोड पर बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा है। हर रोज की तरह गुरुवार को भी बैंक खुला और सामान्य कामकाज शुरू हुआ था। बैंक कर्मचारी काम कर रहे थे। ग्राहकों का आना-जाना लगा था। बिजली कटने की स्थिति में आपूर्ति के लिए बैंक की बाहरी दीवार से सटे ही जनरेटर लगाया गया है। गुरुवार को अचानक उसमें आग लग गई। जनरेटर आग की लपटों में घिर गया। घटना मेन रोड की थी, इसलिए सैकड़ों की संख्या में लोग इसे देखने के लिए इकट्ठा हो गए।
 
सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बैंक के अंदर मौजूद बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बाहर निकाल कर दूर भेज दिया गया। सूचना मिलते ही दादरी पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। उन्होंने लोगों को आग की जगह से दूर हटाया और दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। तब तक जनरेटर पूरी तरह जलकर खाक हो गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। आग कैसे लगी, बैंक इसकी जांच कराएगा। हालाकिं इस वजह के बैंक का कामकाज काफी वक्त तक प्रभावित रहा। सब कुछ सामान्य होने के बाद ही कार्य शुरू किया जा सका।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.