रबूपुरा बिजली घर में लगी आग, 42 गांवों की बिजली आपूर्ति हुई ठप, यूपीपीसीएल के अफसरों में मची भगदड़

Greater Noida BREAKING : रबूपुरा बिजली घर में लगी आग, 42 गांवों की बिजली आपूर्ति हुई ठप, यूपीपीसीएल के अफसरों में मची भगदड़

रबूपुरा बिजली घर में लगी आग, 42 गांवों की बिजली आपूर्ति हुई ठप, यूपीपीसीएल के अफसरों में मची भगदड़

Tricity Today | रबूपुरा बिजली घर में लगी आग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में स्थित एक बिजली ट्रांसफार्मर में आग लग गई है। बिजली घर में आग लगने के कारण 42 गांव में बिजली कट गई हैं। 42 गांव में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से यह हादसा हुआ है। हादसा गुरुवार की सुबह हुआ है। एक तेज धमाके के साथ बिजली घर में आग लगी और 42 गांव में से बिजली कट गई। 

तेज धमाके के साथ लगी आग
मिली जानकारी के मुताबिक रबूपुरा में यूपीपीसीएल बिजली सप्लाई करता है। गुरुवार की सुबह बिजली घर में स्थित ट्रांसफार्मर में आग लग गई। आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। आग लगते समय एक बड़ा धमाका हुआ। जिसकी वजह से आसपास के लोग दहशत में आ गए। घटना की जानकारी बिजली स्टेशन के कर्मचारियों ने उच्च अधिकारियों को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची है। आग काफी विकराल है। इस मामले के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों में भगदड़ मच गई है।

42 गांव की बिजली आपूर्ति ठप
रबूपुरा कस्बे के एक व्यक्ति श्यामसिंह ने बताया कि वह बिजली घर के पास से गुजर रहा था तो उस समय यह हादसा हुआ। शॉर्ट सर्किट कारण काफी तेज धमाका हुआ। बिजली ट्रांसफार्मर में आग लगने के कारण 42 गांव की बिजली आपूर्ति ठप हो गई है। तेज धमाके के साथ आग लगी है। अब यह नहीं कहा जा सकता कि आखिर कब तक ट्रांसफार्मर ठीक होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.