विदेशी युवती ने कैब चालक पर लगाए लूटपाट के आरोप, पुलिस जांच में जुटी

ग्रेटर नोएडा : विदेशी युवती ने कैब चालक पर लगाए लूटपाट के आरोप, पुलिस जांच में जुटी

विदेशी युवती ने कैब चालक पर लगाए लूटपाट के आरोप, पुलिस जांच में जुटी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : एक विदेशी युवती ने कैब चालक पर लूटपाट करने और एक्सप्रेसवे पर धक्का देकर गाड़ी से नीचे फेंकने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि कार चालक ने उसके 43 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। जिसके बाद आरोपी चालक उसे कार से नीचे फेंककर फरार हो गया। कार से नीचे गिरने पर उसके पैर में हल्की चोट भी आई है। मंगलवार को पीड़िता आरोपी चालक की शिकायत लेकर पहले नॉलेज पार्क और फिर बीटा-दो थाने पहुंची। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की है।

मूलरूप से केन्या मूल की रहने वाली एक युवती स्टेला ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के छतरपुर इलाके में रह रही है। वह सोमवार को अपना मेडिकल परीक्षण कराने के लिए ग्रेटर नोएडा आई थी। जिसके बाद वह एक होटल में रह रहे अपने दोस्त सिद्घार्थ के पास पहुंची थी। मंगलवार को वापस दिल्ली जाने के लिए उसने एक कैब ली। कैब चालक ने एक्सप्रेस वे पर पहुंचकर गाड़ी से कुछ आवाज आने का झांसा देकर खिड़की खोलकर नीचे झांकने के लिए कहा। उसने जैसे ही खिड़की खोली आरोपी चालक ने धक्का मारकर से नीचे गिरा दिया। जबकि उसका बैग कार में ही रह गया। 

आरोपी ने कुछ दूर आगे जाकर 43 हजार रुपये निकालकर बैग फेंक दिया और मोबाइल लेकर भाग गया। पीड़िता आरोपी के खिलाफ शिकायत लेकर नॉलेज पार्क कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने बीटा तो कोतवाली भेज दिया। जिसके बाद पीड़िता अपने भाई के साथ बीटा दो कोतवाली पहुंची। लेकिन बीटा दो कोतवाली पुलिस ने भी पीड़िता की शिकायत पर सुनवाई नहीं की। जिसके चलते पुलिस ऐसी किसी घटना की जानकारी से इंकार कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.