जीजा के साथ साजिश कर पति की हत्या करने वाली महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

Tricity Impact : जीजा के साथ साजिश कर पति की हत्या करने वाली महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

जीजा के साथ साजिश कर पति की हत्या करने वाली महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

  • - शहदरा गांव के युवक की हत्या कर गंग नहर में फेंका गया था शव
  • - साथी के साथ शव को नहर में फेंककर आया था किरायेदार मोहित
Greater Noida : कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र के शहदरा गांव निवासी अजीत भाटी की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी कविता और उसके जीजा आदेश समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के मुताबिक अजीत की पत्नी कविता ने अपने जीजा आदेश भाटी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। आरोपियों ने पांच लाख रुपये में फूड डिलीवरी करने वाले मोहित से हत्या करवाने की डील की थी जिसमें से 50 हज़ार रुपये एडवांस मोहित को दिए भी जा चुके थे।

27 जून की रात आरोपी मोहित, आदेश और उनक एक अन्य साथी कपिल ने मिलकर रस्सी से अजीत का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मोहित ने कपिल के साथ बाइक पर शव ले जाकर बुलंदशहर की कपना नहर में फेंका दिया। पुलिस अब तक मृतक अजीत का शव बरामद नहीं कर पाई है। इसके चलते ही अपहरण और साजिश की धाराओं में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

45 लाख रुपयों के लिए करवाई गई हत्या
एडीसीपी क्राइम इलामरन ने बताया कि शहदरा गांव निवासी संजय भाटी ने अपने चाचा के लड़के अजीत भाटी (35 वर्ष) के लापता होने की गुमशुदगी कोतवाली सूरजपुर में दर्ज कराई थी। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार की टीम अजीत की बरामदगी का प्रयास कर रही थी तभी पता चला कि अजीत नशे का आदी था। इस पर उसकी पत्नी कविता ने जीजा आदेश के साथ मिलकर अजीत को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। 

अजीत ने 55 लाख रुपये का प्लाट अपने ताऊ के बेटे संजय भाटी को बेचा था जिसका 45 लाख रुपये का भुगतान  संजय भाटी ने 21 जून को अजीत और उसकी पत्नी कविता के जॉइंट खाते में किया था। 28 जून को अजीत के ना मिलने पर संजय भाटी को शक हुआ तो उसने उसकी पत्नी कविता से उसके बारे में पूछा। इस पर कविता ने उसके कहीं बाहर जाने की बात बताई। संजय ने बताया कि अजीत घर से अपनी स्कूटी, मोबाइल, पर्स आदि सामान भी लेकर नहीं गया था, इसके चलते कविता पर उसे संदेह हुआ। 

अजीत के लापता होने के बाद कविता ने 13 लाख रुपये चेक के माध्यम से शहदरा गांव में ही रहने वाले जीजा आदेश भाटी के खाते में ट्रांसफर किए। इसकी जानकारी होने पर संजय का शक और गहरा गया। संजय ने पुलिस को  पूरे मामले की जानकारी दी तो पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। कविता और आदेश ने अजीत के मकान में किराए पर रहने वाले मोहित निवासी अलीगढ़ को पांच लाख रुपये में हत्या और शव ठिकाने लगाने का ठेका दिया। मो‌हित ने 27 जून की ही रात कविता के घर पहुंचकर सोते हुए अजीत की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और अपने गांव के कपिल की मदद से बाइक पर ले जाकर कपना नहर में उसका शव फेंक दिया था। पुलिस ने नहर के पास से अजीत का आधार कार्ड और क्रेडिट कार्ड बरामद किया है। वहीं पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.