गलगोटियाज यूनिवर्सिटी के कैडेट्स ने शानदार प्रदर्शन किया, जीता दिल और खिताब

ग्रेटर नोएडा: गलगोटियाज यूनिवर्सिटी के कैडेट्स ने शानदार प्रदर्शन किया, जीता दिल और खिताब

गलगोटियाज यूनिवर्सिटी के कैडेट्स ने शानदार प्रदर्शन किया, जीता दिल और खिताब

Tricity Today | ऑनलाइन जुड़े एनसीसी कैडेट्स

गलगोटियाज यूनिवर्सिटी के कैडेट्स ने शानदार प्रदर्शन किया, जीता दिल और खिताब Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में स्थित गलगोटियाज विश्वविद्यालय (Galgotias University) के एनसीसी कैडेट ने 6 दिवसीय ऑनलाइन आयोजित ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ राज्य स्तर के ईबीएसबी एनसीसी शिविर में भाग लिया। यह कार्यक्रम एनसीसी के तीन निदेशालयों उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ ने संयुक्त रूप से आयोजित किया। इसमें विश्वविद्यालय के कैडेट ने एनसीसी यूपी निदेशालय स्तर पर एनसीसी गाजियाबाद समूह मुख्यालय का प्रतिनिधित्व किया। 


जूनियर अंडर ऑफिसर पल्लवी सिंह, सार्जेंट सुरभि सिंह, लांस कॉर्पोरल अनिकेत गर्ग, कैडेट मयंक राज सिंह, और कैडेट प्रभजोत सिंह ने उत्तर प्रदेश की भाषाएं, बोलियां और संस्कृति नामक कार्यक्रम की प्रस्तुति में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में उन्होंने अद्भुत प्रस्तुति दी। उनके प्रदर्शन के लिए गलगोटियाज विश्वविद्यालय के कैडेट की जमकर सराहना की गई। लांस कॉर्पोरल अनिकेत गर्ग ने राष्ट्रीय सुरक्षा में युवाओं की भूमिका विषय पर वाद-विवाद प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। 

टीम को इस प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। विश्वविद्यालय की एनसीसी कार्यवाहक अधिकारी गार्गी त्यागी ने बताया कि कि इस शिविर का उददेश्य एनसीसी कैडेट्स के बीच एकता और राष्ट्रवाद की भावना को बढावा देना था। साथ ही तीनों राज्यों की संस्कृति-इतिहास और कला से परिचय भी कराया गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.