नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, शौच का बहाना बनाकर...

Greater Noida : नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, शौच का बहाना बनाकर...

नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से गैंगरेप, शौच का बहाना बनाकर...

Google Image | गिरफ्तार आरोपी

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर सिगमा वन के एक मकान में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी ने महिला को घरेलू सहायिका की नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने कमरे पर बुलाया था। जिसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। महिला को मकान पर बुलवाया
ग्रेटर नोएडा के एक गांव में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला एक निजी अस्पताल में सफाई कर्मी की नौकरी करती थी। जिसके बाद से महिला नौकरी की तलाश में थी। इस बीच महिला की मुलाकात सेक्टर सिग्मा वन में रहने वाले एक आरोपी राजवीर से हुई थी। दो दिन पहले आरोपी राजवीर ने महिला को घरेलू सहायिका की नौकरी दिलवाने का झांसा देकर अपने मकान पर बुलवाया था।

गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया
महिला राजबीर से मिलने उसके कमरे पर पहुंची तो वहां आरोपी के दो दोस्त मंजर अब्बास और वीर प्रताप पहले से मौजूद थे। जहां आरोपियों ने जबरदस्ती महिला के साथ छेड़खानी और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता किसी तरह शौच का बहाना बनाकर घर से बाहर निकली और घटना की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह के निवासी
बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान मंजर अब्बास निवासी हरदोई, वीर प्रताप निवास औरैया और राजवीर निवासी बेवर मैनपुरी के रूप में हुई है। फिलहाल तीनों आरोपी सेक्टर सिगमा वन में रह रहे थे।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया
एडीसीपी विशाल पांडे ने ने बताया कि महिला को काम दिलवाने का झांसा देकर आरोपियों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.