पुलिस की घेराबंदी से फरार हुआ गांजा तस्कर डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान दिया था चकमा

Greater Noida : पुलिस की घेराबंदी से फरार हुआ गांजा तस्कर डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान दिया था चकमा

पुलिस की घेराबंदी से फरार हुआ गांजा तस्कर डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान दिया था चकमा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : सूरजपुर कोतवाली पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ गांजा तस्कर डेढ़ महीने बाद पकड़ा गया है। पुलिस ने डेढ़ महीने पहले आरोपी तस्कर के एक साथी को गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। आरोप है कि पकड़ा गया आरोपी अपने साथी के साथ गाड़ी से गांजे की तस्करी करता था।

पुलिस की चेकिंग में हुआ था फरार
सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान दीपक निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि 15 जुलाई को सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने संदिग्ध होने पर एक सफेद रंग की कार को रुकने का इशारा किया था। इस बीच आरोपी दीपक कार को रोहन मोटर्स की सर्विस रोड की तरफ लेकर भाग निकला था। पुलिस के पीछे करने पर आरोपी गाड़ी को साइड में रोककर नीचे कूदकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। जबकि पुलिस ने आरोपी के साथी अंकित और चड्ढा को गिरफ्तार किया था।

तलाश में जुटी थी पुलिस
थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गाड़ी भी पुलिस ने बरामद की थी। पुलिस ने अंकित उर्फ चड्डा के पास अवैध गांजा बरामद किया था। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी गाड़ी से गांजे की तस्करी करते थे। पुलिस ने फरार आरोपी दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और तब से उसकी तलाश में जुटी थी। पुलिस में डेढ़ महीने बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.