कोरोना मरीज की एचआरसीटी जांच के लिए सबसे कम रुपए लेगा ग्रेटर नोएडा का यह अस्पताल, जानिए दर

अच्छी खबर : कोरोना मरीज की एचआरसीटी जांच के लिए सबसे कम रुपए लेगा ग्रेटर नोएडा का यह अस्पताल, जानिए दर

कोरोना मरीज की एचआरसीटी जांच के लिए सबसे कम रुपए लेगा ग्रेटर नोएडा का यह अस्पताल, जानिए दर

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना मरीज की एचआरसीटी जांच के लिए सबसे कम रुपए लेगा ग्रेटर नोएडा का यह अस्पताल, जानिए दर Greater Noida : कोरोना के गंभीर मरीजों में संक्रमण का पता लगाने के लिए होने वाली एचआरसीटी की जांच के लिए मरीजों को बहुत कम शुल्क चुकाना पड़ेगा। राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) ने इस जांच के लिए 1500 शुल्क तय किया है। इस जांच के लिए आपको पहले समय लेना पड़ेगा।

कोरोना महामारी में मरीजों को जांच कराने के लिए भी इधर-उधर भटकना पड़ता है। संक्रमण का पता लगाने के लिए होने वाली एचआरसीटी चेस्ट (सीटी स्कैन) की जांच के लिए मरीजों को इधर उधर भटकने के साथ ही अधिक पैसा भी चुकाना पड़ रहा है। मरीजों की इस समस्या के समाधान के लिए जिम्स प्रबंधन ने अपने यहां इस जांच की सुविधा कोरोना मरीजों के लिए शुरू कर दी है। जिम्स के निदेशक ब्रिगेडियर डॉ. राकेश गुप्ता ने बताया कि जिम्स अस्पताल में एचआरसीटी जांच कोरोना मरीजों के लिए शुरू कर दी गई है। इस जांच के लिए मरीज को सिर्फ 15 सो रुपए चुकाने पड़ेंगे। 

डॉ. गुप्ता ने बताया कि जांच कराने से आने जांच कराने के लिए आने से पहले मरीज को पहले समय लेना होगा।अगर किसी मरीज को यह जांच करानी है तो उसको इस इस 7303884235 नंबर पर फोन करके समय लेना होगा। तय समय पर पहुंचकर वहां एचआरसीटी चेस्ट की जांच करा सकता है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.