जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस को मिला अवॉर्ड, इस क्षेत्र में मारी बाजी

Greater Noida : जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस को मिला अवॉर्ड, इस क्षेत्र में मारी बाजी

जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस को मिला अवॉर्ड, इस क्षेत्र में मारी बाजी

Tricity Today | कार्तिकेय अग्रवाल

Greater Noida News : जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कार्तिकेय अग्रवाल को प्रतिष्ठित 'एशिया वन' प्रकाशन समूह द्वारा 'मोस्ट इन्फ्लुएंशियल यंग लीडर 2023-24' के खिताब से नवाजा गया है। मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में कार्तिकेय अग्रवाल को यह सम्मान प्रदान किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि संस्थान अपने अनुभवी शिक्षकों के माध्यम से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर लगातार ध्यान केंद्रित कर रहा है। उन्होंने कहा, "हम शिक्षा के क्षेत्र में शोध और नवाचार पर निवेश जारी रखेंगे।"

पंकज अग्रवाल ने दी बधाई
इस उपलब्धि पर जीएल बजाज इंस्टीट्यूट के उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने कार्तिकेय अग्रवाल की सराहना करते हुए कहा, "यह प्रतिष्ठित पुरस्कार उनके दूरदर्शी नेतृत्व, समर्पण और शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान को दर्शाता है। मैं उनके अथक और सफल प्रयासों के लिए बधाई देता हूं।" पंकज अग्रवाल ने आगे कहा, "जीएल बजाज शिक्षा, अनुसंधान और नवाचार के प्रति प्रतिबद्ध है, साथ ही देश के भविष्य को आकार देने वाले नेताओं को विकसित करने के लिए भी प्रयासरत है।"

गहरी छाप छोड़ने में कामयाब कॉलेज
संस्थान के निदेशक डॉ.मानस कुमार मिश्रा ने भी कार्तिकेय अग्रवाल की इस उपलब्धि पर बधाई दी और कहा कि यह पुरस्कार उनके उत्कृष्ट कार्यों की पहचान है। इस प्रकार जीएल बजाज एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस एक बार फिर देश के शैक्षिक परिदृश्य में अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.