ग्रेटर नोएडाः T-10 टेनिस बॉल टूर्नामेंट के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल, जोरदार स्वागत हुआ

T-10 टेनिस बॉल टूर्नामेंट के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने पहुंचे राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल, जोरदार स्वागत हुआ

Tricity Today | राष्ट्रीय प्रवक्ता का स्वागत करते पदाधिकारी

गौतमबुद्ध नगर ग्रामीण T-10 टेनिस बॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ रविवार को ग्रेटर नोएडा स्थित सुपरटेक स्पोर्ट्स विलेज ग्राउंड पर हुआ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने फीता काटकर पहले मैच की शुरुआत की। टूर्नामेंट के पहले दिन T-10 के तीन मैच खेले गए। इनका आयोजन एकलव्य स्पोर्ट्स फाउंडेशन ने कराया। इस मौके पर शहर की कई नामी-गिरामी हस्तियां मौजूद रहीं। 

गौतमबुद्ध नगर इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रेसिडेंट आदित्य घिल्डियाल, एबीवीपी के प्रदेश प्रमुख श्याम कौशिक, एकलव्य स्पोर्ट्स फाउंडेशन के चेयरपर्सन चन्दन दूबे और सुपरटेक ग्रुप के जीएम आर अय्यपन विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने इस मौके पर सभी का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि खेल और खिलाड़ी दोनों देश की ख्याति फैलाते हैं। इसलिए खेल जो भी हो, मन लगाकर खेलें। उन्होंने सभी टीमों को बेहतरीन खेल के प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं।


 
विजेता टीमों को बधाई देते हुए उन्होंने ऐसे ही खेल प्रतिभा दिखाने को कहा। ग्राउंड पर उपस्थित सभी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा केंद्र और भाजपा शासित राज्य सरकारें खेलों और खिलाड़ियों के लिए समर्पित है। पिछले दो दशक में उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खेल हस्तियां दूसरे राज्यों में चली गईं। मगर मौजूदा सरकार खिलाड़ियों को विश्वस्तरीय सुविधाएं मुहैया करा रही है। इसका असर भी दिखाई दे रहा है। अब खेल विधा में प्रतिभागियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 

भाजापा नेता ने आगे कहा, “यह देश के लिए शुभ संकेत है।” पहले दिन T-10 के तीन मुकाबले खेले गए। पहला मैच कासना और सदल्लापुर के बीच हुआ। इसमें सदल्लापुर के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल प्रतिभा दिखाते हुए कासना के योद्धाओं को परास्त कर दिया। दूसरा मुकाबला चौगानपुर और भनौता के बीच हुआ। इसमें चौगानपुर की टीम ने जीत हासिल की। तीसरा मैच सैनी और तुश्याना के बीच खेला गया। इसमें सैनी की टीम विजेता रही।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.