ग्रेटर नोएडा : कूटू के आटे की रोटियां खाने से आधा दर्जन लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

कूटू के आटे की रोटियां खाने से आधा दर्जन लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | कूटू के आटे की रोटियां खाने से आधा दर्जन लोग बीमार

Greater Noida : नवरात्रि शुरू होते ही दुकानों पर कूटू का आटा बिकने लगा है। लेकिन इस कूटू के आटे में कितनी मिलावट है। यह खाने के बाद पता चलता है। ग्रेटर नोएडा में कूटू का आटा खाने से करीब आधा दर्जन लोग बीमार पड़ गए हैं। इन सभी को ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इस मामले के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में स्थित जौनचाना गांव में रहने वाले करीब आधा दर्जन लोग बीमार हो गए है। जब इन लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि नवरात्रि पर इन लोगों ने कूटू के आटे की रोटियां खाई थी। उसके बाद से ही इन आधा दर्जन लोगों के पेट में दर्द, उल्टियां और सर में दर्द की शिकायत है। जिन भी लोगों की तबीयत खराब हुई है। इन लोगों ने कूटू के आटे की रोटियां खाई थी। जब यह लोग बीमार पड़ गए तो इनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

अब जांच का विषय यह है कि इन लोगों ने किस दुकानदार से कूटू का आटा खरीदा था। उसके बाद ही पता चल पाएगा कि इन लोगों ने जिस दुकानदार से कूटू का आटा खरीदा था। उस दुकानदार ने आटे में कितनी मिलावट की थी। हालांकि इस मामले में अभी तक पुलिस और प्रशासन को कोई शिकायत नहीं दी गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.