सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना पड़ा भारी, पुलिस ने 40 लोगों को पकड़ा

गौतमबुद्ध नगर : सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना पड़ा भारी, पुलिस ने 40 लोगों को पकड़ा

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना पड़ा भारी, पुलिस ने 40 लोगों को पकड़ा

Tricity Today | पुलिस ने 40 लोगों को पकड़ा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर और बिसरख कोतवाली पुलिस की टीमों ने सार्वजनिक स्थलों पर खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने पांच और बिसरख कोतवाली पुलिस ने 35 लोगों को पकड़कर उनके खिलाफ कार्रवाई की। आम लोगों की शिकायत पर पुलिस ने यह अभियान चलाया गया है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रात के समय में सार्वजनिक स्थलों से गुजर रहे राहगीरों ने कुछ लोगों को खुले में शराब पीते हुए देखा था। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने तुरंत संबंधित थाना पुलिस को अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके तुरंत बाद सूरजपुर कोतवाली पुलिस की अलग-अलग टीमों ने जगह-जगह जाकर सार्वजनिक स्थलों पर खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया।

इस अभियान के दौरान बिसरख कोतवाली पुलिस ने ग्रेनो वेस्ट में अलग-अलग जगह खुले में शराब पीने वाले 35 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की, जबकि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में पांच लोग शराब पीते हुए पकड़े गए। पुलिस की टीमों ने पूर्व में भी खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की है लेकिन फिर भी लोग सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीते हैं जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। वे पुलिस से शिकायत करते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.