सैकड़ों युवाओं ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की, जानें किससे प्रेरणा लेकर लिया फैसला

ग्रेटर नोएडा : सैकड़ों युवाओं ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की, जानें किससे प्रेरणा लेकर लिया फैसला

सैकड़ों युवाओं ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की, जानें किससे प्रेरणा लेकर लिया फैसला

Tricity Today | बिसरख में रालोद किसान प्रकोष्ठ की जनसभा हुई

केंद्र सरकार के 3 नए कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनरत किसानों को सभी विपक्षी पार्टियां समर्थन दे रही हैं। राष्ट्रीय लोक दल इस सिलसिले में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार बैठकें और जनसभाएं कर लोगों से प्रदर्शन में शामिल होने की अपील कर रहा है। इस सिलसिले में मंगलवार को बिसरख गांव के आशीर्वाद फॉर्म हॉऊस में रालोद के पदाधिकारियों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में किसानों के समर्थन के लिए युवकों को प्रोत्साहित किया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में रालोद के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राममेहर गुर्जर और प्रदेश उपाध्यक्ष ललित भाटी मौजूद रहे। उन्होंने युवाओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि किसान आंदोलन युवा की बदौलत ही इस मुकाम पर पहुंचा है। युवाओं के बिना आंदोलन का इतने व्यापक स्तर पर पहुंच पाना मुश्किल था। कार्यक्रम की अध्यक्षता राहुल मेंबर साहब ने की। कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने राष्ट्रीय लोक दल की सदस्यता ग्रहण की। 

इन सभी ने कहा कि जयंत चौधरी उनके प्रेरणा स्रोत हैं। सभी युवा जयंत चौधरी से प्रेरित होकर समाज सेवा में सक्रिय भागीदारी निभाना चाहते हैं। इसलिए पार्टी से जुड़ रहे हैं। कार्यक्रम में प्रमोद भाटी, निखिल भाटी, आलोक भाटी, साहिल, आकाश, सोहिल, संजू, मंजीत भाटी, राजवीर, विजेंद्र, धरम सिंह, प्रताप और ऋषि शामिल रहे। सभी ने एकस्वर में किसान प्रदर्शन स्थल पर पहुंच कर किसानों को समर्थन देने की बात कही।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.