रेसिंग बाइक दुर्घटना में मृतक के परिजनों दूसरे मृतक पर लगाया टक्कर मारने का लगाया आरोप, जांच शुरू

ग्रेटर नोएडा : रेसिंग बाइक दुर्घटना में मृतक के परिजनों दूसरे मृतक पर लगाया टक्कर मारने का लगाया आरोप, जांच शुरू

रेसिंग बाइक दुर्घटना में मृतक के परिजनों दूसरे मृतक पर लगाया टक्कर मारने का लगाया आरोप, जांच शुरू

Tricity Today | रेसिंग बाइक दुर्घटना

Greater Noida : यमुना एक्सप्रेसवे पर स्पोर्ट्स बाइक से रेसिंग के दौरान 27 जून को घायल हुए दोनों युवकों की मौत हो गई थी। इस मामले में एक बाइक सवार मृतक के पिता ने बीएमडब्ल्यू बाइक चालक (मृतक) पर टक्कर मारने का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने 20 दिन बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की है। हादसे में दोनों तेज रफ्तार बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं थीं।

कोतवाली ईकोटेक-1 प्रभारी शरद कुमार ने बताया कि साउथ दिल्ली के महरौली निवासी कृष्ण कुमार ने शिकायत देते हुए बताया है कि उनका बेटा राहुल तेवतिया 27 जून को यमुना एक्सप्रेस वे पर जेवर से दिल्ली की ओर लौट रहा था। इस दौरान जीरो प्वाइंट से सात किमी पहले मुर्शिदपुर गांव के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स बाइक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में शिकायत देने वाले का बेटा और बीएमडब्ल्यू स्पोर्ट्स बाइक चालक की भी मौत हो गई थी।

आरोप है कि बीएमडब्ल्यू चालक यश की लापरवाही से हादसा हुआ और उनके बेटे राहुल की जान चली गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर यश पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में नामजद आरोपी यश की भी हादसे के बाद इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी। उस समय इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.