The Penta Grand 2021: राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में बच्चों की घुड़सवारी देख हैरान हुए दर्शक, 70 प्रतियोगियों ने दिखाया दम

राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में बच्चों की घुड़सवारी देख हैरान हुए दर्शक, 70 प्रतियोगियों ने दिखाया दम

Tricity Today | विजेता बच्चों को ट्रॉफी देते मुख्य अतिथि

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में आयोजित हो रही The Penta Grand 2021 प्रतियोगिता के तीसरे दिन तीन श्रेणियों में प्रतियोगिता आयोजित की गई। नोएडा हॉर्स शो में, 5-18 वर्ष की आयु वर्ग के करीब 70 छात्रों ने Children’s Hacks competition और Children Pole Bending Race में हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा से सभी को सम्मोहित कर दिया। 



गुरुकुल गाजियाबाद, प्रोमेथियस नोएडा, पाथवे नोएडा, वारियर हॉर्स राइडिंग स्कूल गुड़गांव, शेखावाटी राइडिंग स्कूल जयपुर, रॉयल राइडिंग क्लब अलीगढ़, अल बरकत स्कूल के छात्र, इक्विविंग टीम, कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी, दिल्ली, गाजी राइडिंग क्लब, आरईए जयपुर जैसे स्कूल और बीएसएफ की टीमों ने प्रतिभाग लिया। 



गाजियाबाद के गुरुकुल हॉर्स राइडिंग क्लब ने सर्वाधिक पदक जीते। प्रोमेथियस स्कूल, नोएडा के घुड़सवार दूसरे स्थान पर रहे। नोएडा हॉर्स शो में सबसे कम उम्र की आयशा अतहर ने चिल्ड्रन हैक्स ग्रुप-3 और चिल्ड्रन पोल बेंडिंग रेस में कई पदक हासिल किए। गुरुकुल स्कूल के याशिका सालवान ने शानदार खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया और सबसे ज्यादा मेडल पर कब्जा जमाया। उन्होंने गोल्ड मेडल भी हासिल किया। प्रोमेथियस स्कूल की एलिना सिंह, विक्रांत शर्मा और अहाना गुप्ता ने मेडल पर कब्जा जमाया।
 
प्रोमेथियस स्कूल के प्रतिभागियों ने सबसे ज्यादा 12 पदक जीते। शुक्रवार को हुए खेलों में गुरुकुल गाजियाबाद ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। सक्षम फोगाट, आध्या शर्मा, विधी और दूसरे खिलाड़ियों ने विभिन्न उम्र श्रेणी में हैक्स और पोल बेंडिंग में कई पदक जीते। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की छात्रा अनम फातिमा ने नोएडा हॉर्स शो में रजत पदक हासिल किया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.