जेवर क्षेत्र पंचायत सदस्य के पिता की गोली मारकर हत्या, इलाके में पुलिस बल तैनात

Greater Noida : जेवर क्षेत्र पंचायत सदस्य के पिता की गोली मारकर हत्या, इलाके में पुलिस बल तैनात

जेवर क्षेत्र पंचायत सदस्य के पिता की गोली मारकर हत्या, इलाके में पुलिस बल तैनात

Tricity Today | Greater Noida Breaking

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना जेवर क्षेत्र के गांव भाऊकरा में रहने वाले एक 60 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार की देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का बेटा अभी हाल ही में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीता है। यह हत्या चुनावी रंजिश को के चलते होनी बताई जा रही है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के गांव भाऊकरा में रहने वाले 60 साल के इंद्रदेव सिंह की शुक्रवार की देर रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी ने बताया कि मृतक इंद्रपाल का बेटा दीपक अभी हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीता है। दीपक के विरुद्ध में उसकी चचेरी बहन पूजा चुनाव लड़ी थी। पुलिस को शक है कि चुनावी रंजिश के चलते इंद्रपाल की हत्या हुई है। मृतक के परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते हत्या होने की बात कही है। राजेश कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले में अभी तक मृतक के परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। जैसे ही पुलिस को तहरीर मिलेगी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच आगे करेगी।

गांव में तनाव का माहौल
वहीं, दूसरी ओर इस घटना के चलते जेवर क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। मृतक के बेटे और जेवर ब्लाक के क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक का कहना है कि उनकी पिता की चुनावी रंजिश के चलते हत्या की गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए हैं। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.