Greater Noida: एक हफ्ते बाद भी छात्र के किडनैपर्स का नहीं मिला सुराग, अगले सप्ताह ग्रामीण करेंगे महापंचायत

एक हफ्ते बाद भी छात्र के किडनैपर्स का नहीं मिला सुराग, अगले सप्ताह ग्रामीण करेंगे महापंचायत

Tricity Today | कोतवाली का घेराव करते ग्रामीण

दनकौर कोतवाली के नौरंगपुर गांव से एक हफ्ते पहले अगवा हुए छात्र के अपहरणकर्ताओं का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। इससे ग्रामीण आक्रोशित हैं। इस संबंध में परिजन और सैकड़ों ग्रामीण दनकौर कोतवाली पहुंचे। उन्होंने पुलिस से अपहर्ताओं की शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों ने कहा कि अगर 28 फरवरी तक अपराधी नहीं पकड़े गए, तो एक महापंचायत की जाएगी। पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि जल्दी ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा। 

नौरंगपुर गांव के निवासी सुरेंद्र नागर का पुत्र यश नागर गांव के ही एक पब्लिक स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है। परिवार के लोगों ने बताया कि वह पिछले हफ्ते शनिवार को घर के बाहर खेल रहा था। अचानक दो बाइक सवार छात्र को उठाकर ले गए। परिजनों ने शनिवार की दोपहर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने पुलिस की कई टीमें छात्र को बरामद करने के लिए लगाई थीं। गत रविवार को परिवार ने बच्चे की बरामदगी के लिए विधायक धीरेंद्र सिंह से संपर्क किया। धीरेंद्र सिंह तत्काल परिवार से मिलने नौरंगपुर गांव पहुंचे। विधायक ने डीसीपी राजेश सिंह, एडिशनल सीपी लव कुमार और पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से बात की।

आधा दर्जन संदिग्ध हिरासत में 
दनकौर कोतवाली पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस ने मामले में आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए लोगों में महिलाएं भी हैं। इनसे अपराधियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है जल्दी ही छात्र के अपहर्ता पकड़े जाएंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.