GREATER NOIDA BREAKING: कागज के गोदाम में आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक, दमकल विभाग की तत्परता से टला बड़ा हादसा

कागज के गोदाम में आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक, दमकल विभाग की तत्परता से टला बड़ा हादसा

Social Media | बादलपुर में कागज के गोदाम में लगी आग

रविवार की दोपहर करीब 12:00 बजे ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के कुड़ी खेड़ा मोड़ पर स्थित कागज के एक गोदाम में आग लग गई। इससे आसपास अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। घटनास्थल पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हालांकि गोदाम में रखा लाखों रुपए का कागज जलकर खाक हो गया है। राहत की बाते यह रही कि किसी व्यक्ति को कोई क्षति नहीं हुई। 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके के लिए रवाना हो गईं। कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। गोदाम में कई टन कागज रखा हुआ था। इस वजह से आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मौके पर पहुंची बादलपुर थाना पुलिस ने आसपास के लोगों को दूर हटाया और एहतियात बरतने के निर्देश दिए।

फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। जानकारी मिलते ही गोदाम के मालिक और अन्य संबंधित लोग मौके पर पहुंच गए। पता लगाया जा रहा है कि आग कैसे लगी। मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गोदाम में कागज भरा होने की वजह से आग तेजी से फैल गई और थोड़ी देर में लपटें धू-धू कर उठने लगीं। आसपास के 500 मीटर के दायरे में सिर्फ धुंआ दिखाई दे रहा था। कागज होने की वजह से आग का दूसरी इमारतों और गोदामों में फैलने की पूरी संभावना थी। मगर दमकल विभाग की तत्परता ने बड़े हादसे को टाल दिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.