ग्रेटर नोएडा: बहू की विदाई के लिए बुक किया हेलीकॉप्टर, कंपनी ने नहीं भेजा, रुपये वापस मांगे तो मिली धमकी, जानें पूरा वाकया

बहू की विदाई के लिए बुक किया हेलीकॉप्टर, कंपनी ने नहीं भेजा, रुपये वापस मांगे तो मिली धमकी, जानें पूरा वाकया

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति ने किराए पर हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने वाली प्रभु हेली सर्विस कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने इस संबंध में थाना ईकोटेक-3 में शिकायत दी है और कंपनी के दो लोगों पर मामला पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना ईकोटेक-3 प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-82 में रहने वाले कोमल सिंह यादव ने कंपनी के खिलाफ शिकायत दी है। गत 11 दिसंबर, 2020 को उनके बेटे की शादी थी। बहू को हेलीकॉप्टर से विदा कराने के लिए उन्होंने खैरपुर गुर्जर, नॉलेज पार्क-5 में स्थित प्रभु हेली सर्विस कंपनी से हेलीकॉप्टर बुक कराया था। आरोप है कि हेलीकॉप्टर कंपनी को बुकिंग राशि तीन लाख 65 हजार रुपए नकद अदा किया गया। 

लेकिन शादी वाले दिन आरोपियों ने हेलीकॉप्टर नहीं भेजा। पीड़ित ने जब अपना पैसा वापस मांगा, तो हेलीकॉप्टर कंपनी के संचालक अजय माहल तथा दीपक ने उनसे गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही सत्य का पता लगा लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.