विवाहिता की गला दबाकर हत्या, मायकेवालों ने ससुरालजनों के खिलाफ करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा : विवाहिता की गला दबाकर हत्या, मायकेवालों ने ससुरालजनों के खिलाफ करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज

विवाहिता की गला दबाकर हत्या, मायकेवालों ने ससुरालजनों के खिलाफ करवाया हत्या का मुकदमा दर्ज

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : थाना जारचा क्षेत्र के जैतवारपुर गांव में ब्याही एक महिला का गुरुवार की सुबह उसके ससुराल में शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। महिला के परिजनों ने उसके ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज के लिए हत्या करने की रिपोर्ट  थाने में दर्ज कराई है। 

घर में मिली थी लाश
ग्रेटर नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के जैतवारपुर गांव में रहने वाले शिवम की शादी 3 साल पहले 25 वर्षीय कविता से हुई थी। गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कविता का शव उसके घर में पड़ा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ससुरालजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। जनपद बुलंदशहर में रहने वाले महिला के मायके वालों को घटना की सूचना दी गई। महिला के परिजन थाने आए और उन्होंने उसके पति समेत ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.