पेपर मिल में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, एक दर्जन से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची

Greater Noida BREAKING : पेपर मिल में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, एक दर्जन से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची

पेपर मिल में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख, एक दर्जन से भी ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची

Tricity Today | पेपर मिल कंपनी में लगी भीषण आग

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में एक कंपनी में शनिवार की सुबह आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस और दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। मौके पर फिलहाल एक दर्जन दमकल विभाग की गाडियों मौजूद है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। कंपनी में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया।

गौतमबुद्ध नगर के सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के साइट-5 में स्थित आई 76 आर्यस पेपर मिल कंपनी में शनिवार की सुबह करीब 2:45 बजे की सूचना मिली पर आग लग गई। यह आग शनिवार की सुबह लगी। देखते ही देखते आग करीब 15 मिनट में पूरी कंपनी में फैल गई, जिससे कंपनी में रखा लाखों का माल जलकर खाक हो गया है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौजूद है। यह कंपनी पेपर मिल की है। कंपनी में बड़े-बड़े पेपर के रोल है। जिससे आग जल्दी फैल गई। कंपनी के टिन शेड गिर जाने की वजह से आग बुझाने में दिक्कत हो रही है, हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। आग लगने का कारण पता नही चल पाया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.