दूधिया ने नहर में कूदकर जान दी, मरने से पहले परिवार को किया था कॉल

Greater Noida : दूधिया ने नहर में कूदकर जान दी, मरने से पहले परिवार को किया था कॉल

दूधिया ने नहर में कूदकर जान दी, मरने से पहले परिवार को किया था कॉल

Tricity Today | दूधिया की बाइक और दूध के डिब्बे

बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। एक 40 साल के व्यक्ति ने दादरी थाना क्षेत्र के कोट नहर में कूदकर अपनी जान दे दी है। आत्महत्या करने से पहले व्यक्ति ने अपने परिवार को मोबाइल पर कॉल करके सूचना दी थी। युवक दूध का कारोबार करता था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 
थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि मूल रूप से नोएडा के सर्फाबाद गांव का रहने वाला प्रमोद (40 वर्ष) सिकंदराबाद से दूध लाकर नोएडा में बेचता था। बुधवार की सुबह वह नोएडा से सिकंदराबाद जा रहा था। इसी दौरान उसने कोट पुल के पास गंग नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। पुलिस मृतक के परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर रही है। हर पहलु को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि व्यक्ति ने मरने से पहले अपने परिवार को मोबाइल कॉल पर सूचना दी थी। व्यक्ति ने अपने परिवार को फोन करके बताया था कि उसकी बाइक और दूध के डिब्बे कहां पर हैं। लेकिन उसके परिवार वाले कुछ कर पाते, उससे पहले ही व्यक्ति ने नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली है।अभी तक व्यक्ति द्वारा इस कदम को उठाने का खुलासा सामने नहीं आया है। वही घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.