बच्चों समेत गायब महिला अपने नहीं बेटियों के प्रेमी संग भागी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Greater Noida BREAKING : बच्चों समेत गायब महिला अपने नहीं बेटियों के प्रेमी संग भागी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

बच्चों समेत गायब महिला अपने नहीं बेटियों के प्रेमी संग भागी, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Tricity Today | सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला अपने परिवार को जहरीला पदार्थ देकर अपनी दोनों लड़कियों के प्रेमियों के साथ भाग गई। महिला अपने साथ अपनी दोनों लड़कियों को लेकर फरार हो गई। इस मामले के बाद पुलिस ने दो टीमें गठित करके इस पूरे मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मुख्य आरोपी महिला, उसकी दोनों बेटियां और बेटियों के दोनों प्रेमी शामिल है। इस पूरे षड्यंत्र की मुख्य आरोपी महिला ने अपने पूरे परिवार को जहरीला पदार्थ खिला दिया था। जिसकी वजह से सभी गहरी नींद में सो गए थे और उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया।

अपनी दोनों बेटियों को लेकर घर से हुई फरार
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र अंतर्गत जुनेदपुर गांव में देवेंद्र अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। देवेंद्र के 5 बच्चे हैं। जिसमें दो लड़की बालिग है। विशाल पांडे ने बताया कि रविवार की देर रात को देवेंद्र की पत्नी राजकुमारी ने अपने पूरे परिवार को जहर दे दिया। राजकुमारी ने सब्जी में जहर मिलाकर पूरे परिवार को खिला दिया था। उसके बाद जब रात को सभी गहरी नींद में सो गए तो राजकुमारी अपनी दोनों बालिग बेटी ज्योति और अर्चना को लेकर घर से भाग गई।

वारदात से पहले परिवार को दिया था जहर
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि सोमवार की सुबह पूरी घटना की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देवेंद्र और उसके पूरे परिवार को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में एडमिट करवाया। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है। इस मामले में देवेंद्र द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया और राजकुमारी की तलाश शुरू कर दी।

दोनों बेटियों के प्रेमी भी गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान इस मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। राजकुमारी अपने प्रेमी नहीं बल्कि अपनी बेटियों के प्रेमियों के साथ घर से भागी थी। उन्होंने बताया कि राजकुमारी अपनी बेटी ज्योति, अपनी दूसरी बेटी अर्चना, ज्योति के प्रेमी अभिषेक और अर्चना के प्रेमी दीपक के साथ घर से भाग गई थी। पुलिस ने इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.