विधायक धीरेंद्र सिंह ने जिम्स में टीकाकरण का जायजा लिया, बोले-‘बिना डरे वैक्सीन लगवाएं’

ग्रेटर नोएडा: विधायक धीरेंद्र सिंह ने जिम्स में टीकाकरण का जायजा लिया, बोले-‘बिना डरे वैक्सीन लगवाएं’

विधायक धीरेंद्र सिंह ने जिम्स में टीकाकरण का जायजा लिया, बोले-‘बिना डरे वैक्सीन लगवाएं’

Tricity Today | लोगों से संवाद करते विधायक धीरेंद्र सिंह

ग्रेटर नोएडा में स्थित जिम्स में चार दिवसीय ‘टीका उत्सव’ का आयोजन किया जा रहा है। सोमवार को इसके दूसरे दिन जेवर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह (MLA Dhirendra Singh) अस्पताल पहुंचे। उन्होंने हॉस्पिटल में टीकाकरण कार्यक्रम का जायजा लिया और टीका लगवाने आए लोगों से बात की। विधायक ने सभी को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया और कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। बिना डरे टीकाकरण कराएं और कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करें।

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर 11 अप्रैल से 14 अप्रैल, 2021 तक पूरे देश में ‘टीका उत्सव’ मनाया जा रहा है। इसके पीछे मकसद यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन की खुराक मिल सके। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा के राजकीय मेडिकल संस्थान (Government Institute of Medical Sciences) में 11 अप्रैल से इसका आयोजन किया जा रहा है। इसके तहत सभी लोगों को कोरोना महामारी से बचाव का उपाय बताया जा रहा है। साथ ही सभी पात्र लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है।

जेवर से भाजपा के विधायक इसी कार्यक्रम में शिरकत करने आज जिम्स (GIMS) पहुंचे। उन्होंने हॉस्पिटल में टीकाकरण कार्यक्रम का जायजा लिया। उन्होंने खुराक लेने वाले लाभार्थियों से भी बातचीत की। धीरेंद्र सिंह ने सभी से पात्र परिवार के सदस्यों, मित्रों और परिचितों को ‘टीका उत्सव’ में टीकाकरण के लिए आने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कहा। उन्होंने बातचीत के दौरान लाभार्थियों से उनके टीकाकरण के अनुभव के बारे में पूछा। जिम्स में कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम रोजाना संचालित किया जा रहै है। यह पूरी तरह से मुफ्त हैं। विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह के साथ जिम्स के निदेशक डॉ राकेश गुप्ता, डॉ सौरभ श्रीवास्तव, डॉ सुरेश बाबू और डॉ अनुराग श्रीवास्तव मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.