गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 3000 से ज़्यादा छात्रों को मिली नौकरी, कोरोना काल का असर नहीं

खुशखबरी : गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 3000 से ज़्यादा छात्रों को मिली नौकरी, कोरोना काल का असर नहीं

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 3000 से ज़्यादा छात्रों को मिली नौकरी, कोरोना काल का असर नहीं

Tricity Today | Galgotias University

गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 3000 से ज़्यादा छात्रों को मिली नौकरी, कोरोना काल का असर नहीं Galgotias University Update: गलगोटिया विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं के लिए अच्छी खबर है। यूनिवर्सिटी ने कोरोना वायरस के कारण फैली महामारी के बावजूद 500 से अधिक कैंपस प्लेसमेंट इवेंट करवाए हैं। जिनमें 3,000 से ज्यादा जॉब ऑफर हासिल करके यूनिवर्सिटी के छात्रों का रिकार्ड प्लेसमेंट कराया है। इस वर्ष विश्वविद्यालय के साथ और कई बडी कंपनियां चयन प्रक्रिया में जुड गयी हैं। अब तक देश विदेश की 500 से ज्यादा बडी एमएनसी कंपनियों ने विश्वविद्यालय में चयन प्रक्रिया में वर्चुअल रूप से भाग लेकर छात्रों का चयन किया है। 

यूनिवर्सिटी की ओर मिली जानकारी के मुताबिक, जिन कम्पनियों ने प्लेसमेंट ड्राइव में हिस्सा लिया उनमें प्रमुख तौर से अमेजन, कॉमवॉल्ट, रेजरपे, बायटेकम, जेडएस एसोसिएटस, बायजूस आदि हैं। कंपनियों ने विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रति वर्ष 10 लाख रुपये से अधिक का वेतन ऑफर किया है। इसके अलावा इंफोसिस, विप्रो, कॉगनीजैंट, अमेज़ॉन, टीसीएस, इंफॉगेन, सैमसंग, एक्सेंचर जैसी विश्व स्तरीय कंपनियों ने भी छात्रों के लिए भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया। दो छात्रों ने बॉटमॉक जैसी अंतर्राष्ट्रीय कंपनी में 12,000 डॉलर और 15,500 डॉलर प्रति माह के पैकेज पर प्रस्ताव हासिल किया है। 

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ध्रुव गलगोटिया ने कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों में व्यवहारिक कौशल का समावेश करके वैश्विक पेशेवर तैयार कर रहा है। जिससे कि अपने छात्रों को अच्छे से अच्छे व्यवसायिक अवसर प्रदान कर सकें। विवि के चांसलर सुनील गलगोटिया ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.