बदमाश मुकेश को लगी गोली, एक लाख के इनामी भाई को पुलिस पहले ही कर चुकी ढेर

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : बदमाश मुकेश को लगी गोली, एक लाख के इनामी भाई को पुलिस पहले ही कर चुकी ढेर

बदमाश मुकेश को लगी गोली, एक लाख के इनामी भाई को पुलिस पहले ही कर चुकी ढेर

Tricity Today | बदमाश मुकेश को लगी गोली

Greater Noida News : एक लाख रुपए के इनामी बदमाश मनोज नंगला को एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने ढेर कर दिया था। अब पुलिस ने मनोज के सगे भाई को एनकाउंटर में गोली मार दी है। मनोज के भाई के पैर में गोली लगी है। यह मुठभेड़ बीती रात को दादरी कोतवाली क्षेत्र में हुई। पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। 

भाई का पहले हो चुका एनकाउंटर
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी ने बताया कि एनकाउंटर में घायल बदमाश की पहचान मुकेश उर्फ मुक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मुकेश मूल रूप से नंगला नैनसुख गांव का रहने वाला है। मुकेश के भाई का नाम मनोज था, जो एनकाउंटर में ढेर हो चुका है। मनोज का एनकाउंटर हापुड़ पुलिस ने किया था। मनोज वेस्ट यूपी का काफी कुख्यात बदमाश था और उस पर कई सारे मुकदमे दर्ज थे।

क्यों और कैसे हुई मुठभेड़
पुलिस ने बताया कि कुख्यात बदमाश मनोज का भाई मुकेश अपने गांव के निवासी सतवीर को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस से मदद की मांग की थी। बीती रात को पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए गई तो उसने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। मजबूरी में पुलिस को जवाबी फायरिंग करनी पड़ी, जवाबी फायरिंग के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश मुकेश के पैर में लग गई। यह मुठभेड़ आनंदपुर गांव के पास आईटीआई कॉलेज के पीछे हुई है। घायल अवस्था में मुकेश को गिरफ्तार कर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस को जांच में पता चला है कि मुकेश के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर के काफी थानों में 12 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। यह लोगों को हथियार की सप्लाई भी करता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.