ग्रेटर नोएडा के नवीन अस्पताल में लगी आग, आईसीयू में हुआ हादसा

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा के नवीन अस्पताल में लगी आग, आईसीयू में हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा के नवीन अस्पताल में लगी आग, आईसीयू में हुआ हादसा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा के नवीन अस्पताल में लगी आग

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के नवीन अस्पताल में बड़ा हादसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक़ अस्पताल के आईसीयू में आग लग गई है। जिससे अस्पताल में हड़कंप मच हुआ है। अस्पताल प्रशासन ने स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी है। मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल प्रशासन ने आईसीयू को ख़ाली करवाया है। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई है।

फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों ने काबू पाया
इस घटना के बारे में सीएफओ ने ट्राईसिटी टुडे से बातचीत की है। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 में स्थित नवीन हॉस्पिटल में आग लग गई। उनको मंगलवार की शाम 5:19 बजे हादसे की जानकारी हुई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

कुल 20 मिनट में आग को बुझा दिया
सीएफओ ने बताया कि यह घटना नवीन हॉस्पिटल के आईसीयू रूम में हुई। शुरुआती जांच में पता चला है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद कुल 20 मिनट में आग को बुझा दिया। इस घटना में कोई जनहानि तो नहीं हुई है, लेकिन काफी कीमती सामान जल गया है। उनका कहना है कि अगर इस घटना के बारे में नवीन अस्पताल की तरफ से कोई शिकायत मिलती है तो जांच भी की जाएगी।

बीच बाजार में स्थित है नवीन अस्पताल
आपको बता दें कि नवीन अस्पताल अल्फा-2 में बीच मार्केट में स्थित है। जिसकी वजह से आसपास हड़कंप मच गया था। आग लगने की सूचना जैसे ही मार्केट वालों को चली तो खलबली मच गई। हालांकि पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करवाया। पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि कोई जनहानि नहीं होने देंगे और कुछ देर में आग पर काबू पा लिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.