घर में घुसकर लाखों की चोरी, मां और बीवी को दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

Greater Noida News : घर में घुसकर लाखों की चोरी, मां और बीवी को दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

घर में घुसकर लाखों की चोरी, मां और बीवी को दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

Greater Noida News : दादरी में एक घर में घुसकर बदमाशों ने लाखों रुपए के गहने और ₹37,000 कैश चोरी कर लिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने दादरी कोतवाली में लिखित शिकायत दी है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि बदमाशों ने जाते समय अवैध हथियार से फायरिंग की ओर जान से मारने की धमकी दी। वारदात के दौरान घर के भीतर 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला और 35 वर्षीय महिला थी, बाकी लोग हरियाणा में एक शादी के कार्यक्रम में गए हुए थे। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
दादरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मायचा मढ़िया गांव में रहने वाले गुरु दत्त शर्मा ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ बीते 26 जनवरी 2023 को हरियाणा में स्थित एक शादी में गए हुए थे। गुरु दत्त शर्मा का कहना है कि उनके घर पर उस समय उनकी 80 वर्षीय मां और 35 वर्षीय पत्नी सीमा अकेली थी। रिपोर्ट के मुताबिक रात करीब 11:30 बजे दीवार कूदकर 2 लोग उनके घर में घुसे। जिसकी सीसीटीवी फुटेज पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस को दे दी गई है।

बीवी और मां को दी जान से मारने की धमकी
गुरु दत्त शर्मा का कहना है कि उनके घर में दीवार कूदकर घुसने वालों की पहचान आकाश और राहुल के रूप में हुई है, यह दोनों युवक उन्हीं के गांव के रहने वाले हैं। पीड़ित ने बताया कि इन दोनों बदमाशों ने उनके घर से लाखों रुपए की कीमत के आभूषण और ₹37,000 कैश चोरी कर लिया। दोनों बदमाश जाते समय उनकी बीवी और मां को बंदूक के बल पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने इस मामले में कोतवाली में शिकायत दी है। 

पुलिस का बयान
दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जिन दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है, वह दोनों पीड़ित के गांव के ही रहने वाले हैं। इस मामले में विवेचना प्रचलित है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बहुत ही जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.