बाइक चोरी करके सस्ते दामों में बेचने वाले तीन दबोचे, अब लगेगा गैंगस्टर

Greater Noida News : बाइक चोरी करके सस्ते दामों में बेचने वाले तीन दबोचे, अब लगेगा गैंगस्टर

बाइक चोरी करके सस्ते दामों में बेचने वाले तीन दबोचे, अब लगेगा गैंगस्टर

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Greater Noida News : गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट लगातार चोरों पर लगाम लगाने की कार्रवाई कर रही है। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मंगलवार को 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया हैं। इस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित कर दी है। जल्द उन्हें भी गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से 10 मोटर साईकिल, 3 तमंचे और 3 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। यह कार्रवाई थाना इकोटेक 3 ने की है। 

शातिर किस्म के चोर
एडीसीपी पांडे ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपों की पहचान पंकज सिंह, दीपांशु और अंकित के रूप में हुई है। यह शातिर किस्म वाहन चोर है। ग्रेटर नोएडा के अलावा आरोपित आसपास के जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। इनके खिलाफ अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज है। पुलिस इनके खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करेगी। आरोपियों के पास से बरामद हुई बाइक मालिकों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों अहम जानकारी दी है।

सस्ते दामों में बेचते थे बाइक
एडीसीपी ने बताया कि यह चोरी की बाइक को ग्रामीण क्षेत्रों में ले जाकर सस्ते दामों में बेच दिया करते थे। इस गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद वाहन चोरी के कई और मामले खुलने की संभावना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.